Gujarat Chunavi Dangal: 89 सीटों पर भाजपा की एकसाथ 89 चुनावी सभाएं

गुजरात चुनावGujarat Chunavi Dangal: 89 सीटों पर भाजपा की एकसाथ 89 चुनावी सभाएं

Date:

गुजरात विधानसभा चुनाव में नामांकन की सिरदर्दी ख़त्म होने के बाद अब सभी पार्टियों ने अपने चुनावी अभियान को तूफानी रफ़्तार देने का फैसला किया है जिसमें सत्तारूढ़ भाजपा सबसे आगे है, बताया जा रहा है कि पहले चरण की 89 सीटों के लिए भाजपा की तरफ से आज एकसाथ सभी विधानसभा चुनाव में पार्टी नेता चुनावी सभाएं करने जा रहे हैं. भाजपा की तरफ हर राज्य के नेता इस समय गुजरात में हैं और उन्हें गुजरात चुनाव में चुनाव प्रचार की गति को रफ़्तार देने के लिए लगाया गया है. सियासी हलकों में इसे भाजपा की कारपेट बॉम्बिंग कहा जा रहा है.

भाजपा के 66 नेता पहले चरण में करेंगे सघन प्रचार

जानकारी के मुताबिक अगले तीन दिनों में भाजपा के 66 नेता पहले चरण की सभी विधानसभा क्षेत्रों में सघन प्रचार अभियान चलाएंगे. इनमें यूपी, बिहार और महाराष्ट्र के नेता शामिल होंगे जो दिन की शुरुआत मंदिर दर्शन से और अंत नुक्कड़ सभा से करेंगे. उत्तर प्रदेश से योगी सरकार में उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या और कैबिनेट मंत्री स्वतंत्र देव सिंह गुजरात पहुँच चुके है. इसके अलावा केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते, केंद्रीय कैबिनेट मंत्री वीरेंद्र कुमार और महाराष्ट्र के प्रदेश अध्यक्ष चंद्रशेखर बवनकुले शामिल हैं.

बड़े नेताओं की बड़ी सभाएं, छोटे नेता करेंगे नुक्कड़ मीटिंगें

सूचना प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर सूरत में चार रैलियां करेंगे, पार्टी अध्यक्ष जे पी नड्डा की तीन चुनावी सभाएं हैं. नितिन गडकरी भी जामनगर ग्रामीण, भरूच के ऑपलाड और सूरत में चुनावी रैली को सम्बोधित करेंगे. मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज चौहान की मोरबी, मांडवी, कच्छ, भावनगर में चुनावी रैलियां हैं, इसी तरह केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र तोमर की धारंगभद्र, सुरेंद्र नगर और भावनगर में चुनावी सभाएं रखी गयी हैं. इनके अलावा केंद्रीय मंत्री अजय मिश्र टेनी, बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी, केंद्रीय मंत्री बीएल वर्मा, राष्ट्रीय महामंत्री कैलाश विजयवर्गीय, झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री रघुबर दास और कई सांसद बड़ी सभाओं की जगह छोटी और नुक्कड़ सभाएं करेंगे।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

शंकराचार्य नियुक्ति पर धर्म आदेश की तैयारी में Shankaracharya Parishad

हरिद्वार- शंकराचार्य स्वामी स्वरूपानंद सरस्वती के निधन के बाद...

Rajasthan Travel Guide: राजस्थान घूमने जा रहे है तो इन बातो का ध्यान रखे !

लाइफस्टाइल डेस्क। Rajasthan Travel Guide - राजस्थान एक बेहद...