Gujarat Chunavi Dangal: गुजरात मॉडल की झूठी ब्रांडिंग कर मोदी ने देश को गुमराह किया :अशोक गेहलोत

गुजरात चुनावGujarat Chunavi Dangal: गुजरात मॉडल की झूठी ब्रांडिंग कर मोदी ने देश...

Date:

गुजरात विधानसभा चुनावों को लेकर प्रदेश की मुख्या विपक्षी पार्टी कांग्रेस की सक्रियता भी अब बढ़ गयी है. कांग्रेस पार्टी के बड़े नेताओं के गुजरात दौरे शुरू हो गए हैं, उसी कड़ी में राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गेहलोत आज दो दिवसीय दौरे पर अहमदाबाद पहुंचे। अहमदाबाद पहुंचकर राजस्थान के मुख्यमंत्री ने अपने चिर परिचित अंदाज में भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि मोदी ने पूरे देश में झूठे गुजरात मॉडल की ब्रांडिंग कर लोगों को गुमराह किया। उन्होंने कहा कि मोदी को सिर्फ धर्म की राजनीति करना ही आता है.   

गुजरात में चुनावी भाषण हो और रेवड़ियों की बात न हो, कम से कम इस चुनाव में तो ऐसा नहीं हो सकता, वैसे तो आम आदमी पार्टी इस मुद्दे को गुजरात में ज़ोरशोर से उठा रही है लेकिन अशोक गेहलोत ने रेवड़ी कल्चर की बात कहते हुए भाजपा पर हमला किया और कहा कि जनता को मिल रही सोशल सिक्योरिटी कोई रेवड़ी नहीं बल्कि उनका हक़ होता है, उन्होंने कहा कि पिछले चुनावों में भाजपा ने भी खूब रेवड़ियां बांटी हैं, अब जबकि दूसरे राजनीतिक दल जनता की भलाई के लिए योजनाओं का एलान कर रहे हैं तो प्रधानमंत्री को वह सब रेवड़ी कल्चर नज़र आ रहा है. 

Read also: Rahul Gandhi On PM Modi: राहुल ने पीएम मोदी से कहा, प्रधानमंत्री जी ऐसी राजनीति पर शर्मिंदगी होती है

अशोक गहलोत ने दावा कि इस बार 27 साल का सूखा ख़त्म होगा और कांग्रेस पार्टी एकबार फिर सत्ता में लौटेगी. गहलोत ने आम आदमी पार्टी को किनारे करते हुए कहा कि गुजरात विधानसभा चुनाव में कांग्रेस औरभाजपा के बीच कड़ा मुकाबला होगा जसिमें जीत कांग्रेस पार्टी को मिलेगी. गहलोत ने गुजरात में शराब का भी मुद्दा उठाया, राजस्थान के मुख्यमंत्री ने कहा कि महात्मा गांधी के गुजरात में शराबबंदी एक मजाक है और यहां शराबबंदी सिर्फ कागजों में दिखाई देती है. उन्होंने कहा कि गुजरात में प्रधानमंत्री मोदी का गुजरात मॉडल खोखला साबित हुआ. गहलोत ने केंद्रीय एजेंसियों के दुरूपयोग पर भी केंद्र की भाजपा सरकार को घेरते हुए कहा कि ईडी ने देश में आतंक मचा रखा है, आज देश में ये एजेंसियां राज कर रही है

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

रसोई Bytes: घर पर बनाएं ये स्पेशल बादाम की ठंडाई!

लाइफस्टाइल डेस्क। Badam Thandai Recipe - ठंडाई का मौसम...

रात में इस्तेमाल करे ऑलिव ऑयल, चेहरे पर लौट आएगी चमक!

लाइफस्टाइल डेस्क। नारियल, ऑलिव और बादाम के तेल चेहरे...

अडानी एंटरप्राइजेज का FPO पूरी तरह सब्सक्राइबड

स्टॉक एक्सचेंज के आंकड़ों के अनुसार, गैर-रिटेल निवेशकों द्वारा...

Google एंड्रॉयड और प्ले स्टोर में करेगा बदलाव, जाने यहां डिटेल्स!

टेक डेस्क। गूगल ने एंड्रायड और प्ले स्टोर में...