depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

Good News: बुमराह ने शुरू की नेट्स पर गेंदबाज़ी

फीचर्डGood News: बुमराह ने शुरू की नेट्स पर गेंदबाज़ी

Date:

भारतीय क्रिकेट फैंस के लिए एक अच्छी खबर है, टीम इंडिया के तेज़ गेंदबाज़ जसप्रीत बुमराह ने नेट पर गेंदबाज़ी शुरू कर दी है. हालाँकि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चार टेस्ट मैचों के लिए दो टेस्टों के लिए टीम इंडिया की जो टीम घोषित हुई है उसमें बुमराह का नाम नहीं है लेकिन इस खबर के बाद माना जा रहा है कि बुमराह तीसरे टेस्ट मैच में क्रिकेट के मैदान में अपनी वापसी कर सकते है.

BCCI ने की पुष्टि

बीसीसीआई ने भी जसप्रीत बुमराह को लेकर इस खबर की पुष्टि करते हुए कहा कि हां बुमराह ने नेट्स में गेंदबाजी करना शुरू कर दी है। BCCI ने कहा हम सभी को उनके जल्द फिट होने की उम्मीद करनी चाहिए। गौरतलब है कि जसप्रीत बुमराह पिछले साल से पीठ की चोट से जूझ रहे हैं जिसके चलते वह लगातार कई महत्वपूर्ण श्रंखलाओं का हिस्सा नहीं बन सके। अब ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच से पहले अगर बुमराह अपनी फिटनेस सबित कर देते हैं तो उनके टीम इंडिया में वापसी की पूरी उम्मीद है. सभी जानते हैं कि बुमराह टीम के लिए कितना महत्वपूर्ण हैं.

दिनेश कार्तिक के ट्वीट ने मचाई हलचल

क्रिकेट को लेकर आज एक खबर और भी चर्चित रही. दरअसल विकेट कीपर बल्लेबाज़ दिनेश कार्तिक का एक ट्वीट काफी वायरल हुआ. दिनेश कार्तिक ने अपने ट्वीट में कहा कि उनकी टीम इंडिया के साथ दूसरी बार वापसी होने जा रही है. उनके इस ट्वीट से लोगों ने समझा कि शायद वो टीम में कीपर की जगह भरने आ रहे हैं लेकिन ऐसा नहीं है. दिनेश कार्तिक दरअसल उस कमेंट्री टीम का हिस्सा हैं जो भारत-ऑस्ट्रेलिया बीच होने वाली बॉर्डर-गावस्कर के मैचों का वर्णन करेगी.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

Airtel ने पेश किया दुनिया घूमने वाले ग्राहकों के लिए किफ़ायती International Roaming packs

पैक मात्र ₹133 प्रतिदिन से शुरू, विदेश में उपलब्ध...

मालद्वीव में माइज़्ज़ु की पार्टी को मिला दो तिहाई बहुमत, भारत के लिए झटका

मालदीव में हुए चुनाव में राष्ट्रपति मोहम्मद मुइज्जू की...

CAA को छूने की हिम्मत न ममता में है और न कांग्रेस में: अमित शाह

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने मंगलवार को CAA...

ऑनलाइन गेमिंग सेक्टर को जीएसटी से नहीं मिलेगी राहत

ऑनलाइन गेमिंग कंपनियां सितंबर 2022 से कई पूर्वव्यापी कर...