depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

UP में आम आदमी की सुरक्षा भगवान भरोसे, अखिलेश का हमला

उत्तर प्रदेशUP में आम आदमी की सुरक्षा भगवान भरोसे, अखिलेश का हमला

Date:

सपा प्रमुख और नेता विरोधी दल अखिलेश यादव ने आज योगी सरकार पर हमला करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में जंगलराज का अंधेरा है, कानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त है, दबंगों को सत्ता का संरक्षण है, दिन दहाड़े सड़कों पर अपराध हो रहे हैं और अपराधी बेखौफ हैं। प्रयागराज में सरेआम सड़क पर वकील की उसके सरकारी सुरक्षा गार्डों के साथ हत्या हुई। इसी तरह से उन्नाव के सफीपुर में दबंगों ने 15 साल की छात्रा को अगवा कर गैंगरेप किया। उसके बाद छात्रा की हत्या कर शव पुलिस चौकी से चंद कदम दूरी पर फेंक दिया। क्रूरता की हद पार करते हुए हत्या के बाद शव को वाहन से रौंद दिया।

सत्ता के नशे में हैं भाजपा नेता

सपा प्रमुख ने कहा कि चंदौली के चकिया में स्कूल जा रही छात्रा को अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म किया गया। मोहनलालगंज लखनऊ में एक छात्रा ने छेड़छाड़ से तंग आकर स्कूल जाना ही छोड़ दिया। कानपुर में पुलिस चौकी के पास 1 मिनट में दो लोगों से लूट की वारदात हुई। बुलन्दशहर में खेत की मेड के विवाद में सरेआम चली गोलियां। देश में सबसे ज्यादा खराब कानून व्यवस्था भाजपा शासित यूपी की है। उत्तर प्रदेश की बद से बदतर कानून व्यवस्था के ये चंद उदाहरण है। आम जनता खौफजदा है। सत्ता के नशे में भाजपा नेताओं की आखों पर पट्टी पड़ गयी है। उन्हें उत्तर प्रदेश में अंधेर राज दिखाई नहीं दे रहा है।

विरोधियों की आवाज़ दबाने में लगी है भाजपा

अखिलेश ने कहा कि प्रदेश में आम आदमी की सुरक्षा भगवान भरोसे हैं। भाजपा सत्ता की पूरी ताकत राजनीतिक विरोधियों की आवाज दबाने में लगा रही है। भाजपा सरकार को जनता की समस्याओं और आम जन की सुरक्षा से मतलब नहीं है। भाजपा की पूरी कोशिश लोकतंत्र को खत्म करने की है। भाजपा सरकार में आम जनता और गरीब को न्याय नहीं मिल रहा है। न्याय मांगने पर लोगों को थाने में नंगा कर डराया और धमकाया जा रहा है। भाजपा की डबल इंजन सरकार में उत्पीड़न, अन्याय और अत्याचार चरम पर है। उत्तर प्रदेश में भाजपा ने कानून व्यवस्था का अंतिम संस्कार कर दिया।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

वैश्विक संकेतों से दिनभर रही सेंसेक्स-निफ़्टी में बढ़त

सकारात्मक वैश्विक संकेतों के बाद भारतीय इक्विटी सूचकांक 22...

माफिया और भ्रष्टाचारियों का गोदाम बनी हुई है भाजपा, मेरठ में अखिलेश

मेरठ लोकसभा से समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी सुनीता वर्मा...

मणिपुर में 11 मतदान केंद्रों पर 22 अप्रैल को रीपोलिंग के निर्देश

चुनाव आयोग ने लोकसभा चुनाव के पहले चरण मणिपुर...

सपा या कांग्रेस, किसने दिखाया बड़ा दिल?

अमित बिश्नोईलोकसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान 19...