depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

आचार संहिता उल्लंघन मामले में केजरीवाल को समन जारी

नेशनलआचार संहिता उल्लंघन मामले में केजरीवाल को समन जारी

Date:

Goa court summons: आचार संहिता उल्लंघन मामले में दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल को 29 नवंबर को गोवा कोर्ट में पेश होने का समन जारी किया गया है। यह समन मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को गोवा की एक अदालत ने जारी किया है। आचार संहिता उल्लंघन मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं। अब गोवा की एक अदालत ने आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन के मामले में आज मंगलवार को आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजन और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को समन जारी किया। गोवा कोर्ट द्वारा जारी समन में कहा गया कि अरविंद केजरीवाल को 29 नवंबर को कोर्ट के समक्ष उपस्थित होना होगा।

पालेकर आप पार्टी संयोजक अरविंद केजरीवाल के वकील

वहीं इस मामले में आम आदमी पार्टी ने कहा है कि मामले में उन्हें समन मिला है। लेकिन उसमें दिल्ली के मुख्यमंत्री के खिलाफ आपराधिक मामले के विवरण की कोई जानकारी नहीं है। आम आदमी पार्टी के गोवा प्रमुख अमित पालेकर ने कहा कि केजरीवाल को अदालत में पेश होने के ठीक एक दिन पहले समन जारी किया गया है। पालेकर आप पार्टी संयोजक अरविंद केजरीवाल के वकील हैं। उन्होंने कहा कि हम दस्तावेज लेंगे।

इस पर निर्णय करेंगे कि इसे उच्च न्यायालय में चुनौती दी जाए या नहीं। बता दें आम आदमी पार्टी ने 2017 और 2022 का गोवा में विधानसभा चुनाव लड़ा था। हालांकि 2017 में उन्हें कोई जीत हासिल नहीं हुई थी, लेकिन 2022 में आम आदमी पार्टी ने गोवा में दो सीटों पर जीत हासिल करने में सफल रही थी।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

भरी सभा में फूटफूटकर रोया भाजपा प्रत्याशी

देश में पांच चरणों का चुनाव हो चूका है,...

बीएसई सेंसेक्स में पहली बार शामिल होगा अडानी ग्रुप का स्टॉक

आईआईएफएल अल्टरनेटिव रिसर्च ने एक नोट में कहा कि...

ओडिशा की गरीबी देख पीएम मोदी के दिल में दर्द होता है

प्रधानमंत्री मोदी ने आज ओडिशा में एक चुनावी रैली...