depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

GIS 2023: देर रात तक इन्वेस्टर समिट की तैयारियों का जायज़ा लेते रहे सीएम योगी

उत्तर प्रदेशGIS 2023: देर रात तक इन्वेस्टर समिट की तैयारियों का जायज़ा लेते...

Date:

राज्य में निवेश लाने के लिए प्रतिबद्ध उत्तर प्रदेश की योगी सरकार 10 से 12 फरवरी को यूपी की राजधानी लखनऊ में ग्लोबल इन्वेस्टर समिट 2023 का आयोजन कर रही है. 10 फरवरी से शुरू हो रहे यूपी ग्लोबल इन्वेस्टर समिट कार्यक्रम का उद्घाटन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सुबह 10:30 बजे करेंगे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ रक्षा मंत्री और लखनऊ के सांसद राजनाथ सिंह और प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी मौजूद रहेंगे.

image Naeem Ansari

प्रधानमंत्री करेंगे उद्घाटन

उद्घाटन के साथ ही प्रधानमन्त्री मोदी ग्लोबल ट्रेड शो का भी लोकापर्ण करेंगे. बता दें कि यूपी ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट और ट्रेड शो दुनिया भर के सर्वश्रेष्ठ दिमाग और विशेषज्ञों को एक मंच प्रदान करेगा. GIS उत्तर प्रदेश में निवेश को सुगम बनाने और जमीनी स्तर पर लाने के लिए सभी हितधारकों का पूर्ण समर्थन सुनिश्चित करेगी। देश के नामी उद्योगपतियों का संबोधन भी होगा,रिलायंस ग्रुप के चेयरमैन मुकेश अंबानी,कुमार मंगलम बिरला,टाटा संस के चेयरमैन एन चंद्रशेखर का होगा संबोधन, उद्योगपतियों के बाद मुख्यमंत्री योगी, रक्षामंत्री राजनाथ सिंह और अंत में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उद्घाटन सत्र को करेंगे संबोधित.

image Naeem Ansari

मुख्यमंत्री ने खुद संभाला मोर्चा

कल मुख्यमंत्री योगी ने देर रात तक GIS आयोजन स्थलों का जाकर स्थलीय निरीक्षण किया। मुख्यमंत्री ने पहले शहीद पथ और जनेश्वर मिश्र पार्क की तर्ज जाने वाले बंधा रोड का मुआयना किया, फिर G 20 चौराहा पिपराघाट, जो बंधा रोड का एन्ड पॉइंट है जाकर देखा। इसके बाद मुख्यमंत्री टेंट सिटी पहुंचे जहाँ अभी काम चल रहा है, मुख्यमंत्री ने काम जल्दी फिनिश करने के निर्देश दिए. इसके बाद सेंट्रम होटल पहुंचे जहाँ कहा जा रहा कि आने वाले निवेशक ठहर सकते हैं. वहां उन्होंने सुरक्षा व्यवस्थाओं का जायजा लिया।

image Naeem Ansari

मेहमानों के लिए लग्ज़री गाड़ियों का काफिला

जानकारी के मुताबिक GIS-2023 में मेहमानों के लिए गाड़ियों का काफिला, आवागमन के लिए लग्जरी गाड़ियों का काफिला मंगाया। दिल्ली, चंडीगढ़ से मंगवाई गई 1750 गाड़ियों में 800 लग्जरी गाड़ियां शामिल हैं जिनमें जैगुआर, रेंज रोवर जैसी लग्जरी गाड़ियों से घूमेंगे मेहमान। कहा जा रहा है कि गाड़ियों की खेप आज दोपहर तक राजधानी लखनऊ पहुंचेगी.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

वायनाड से भी भागेंगे कांग्रेस के शहज़ादे, नांदेड़ में मोदी का राहुल पर वार

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को महाराष्ट्र के नांदेड़ में...

तीन कारोबारी सत्रों के बाद टूटा गिरावट का सिलसिला

टीसीएस, रिलायंस इंडस्ट्रीज, बजाज ट्विन्स, एशियन पेंट्स और एचडीएफसी...

केरल में प्रियंका का तूफानी चुनावी दौरा, भाजपा पर वार

केरल में आज कांग्रेस पार्टी महासचिव प्रियंका गाँधी का...

रोमांचक मैच में 1 रन से मिली केकेआर को जीत

ऐसा लग रहा था जैसे केकेआर लगातार दूसरी बार...