depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

हेड कोच के लिए गंभीर का इंटरव्यू, एलान एक औपचारिकता

फीचर्डहेड कोच के लिए गंभीर का इंटरव्यू, एलान एक औपचारिकता

Date:

पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर का टीम इंडिया का नया हेड कोच बनना लगभग तय है. मंगलवार को बीसीसीआई की क्रिकेट सलाहकार समिति ने राष्ट्रीय टीम के मुख्य कोच पद के लिए साक्षात्कार लिया। जानकारी के मुताबिक साक्षात्कार ‘जूम कॉल’ पर हुआ जिसमें गंभीर और अशोक मल्होत्रा ​​दोनों ऑनलाइन शामिल हुए।

जानकारी के मुताबिक गौतम गंभीर और सीएसी के साथ साक्षात्कार का पहला दौर आज पूरा हो चूका है और कल एक और दौर की चर्चा होने की उम्मीद है। ऐसा माना जा रहा है कि गंभीर ही हेड कोच के लिए अकेले दावेदार हैं क्योंकि BCCI को सिर्फ उनका ही आवेदन मिला है, उनके नाम की घोषणा महज औपचारिकता है जो अगले 48 घंटों में हो सकती है। सीएसी के अध्यक्ष मल्होत्रा ​​और उनके सहयोगियों जतिन परांजपे और सुलक्षणा नाइक के साथ गंभीर की बातचीत का तुरंत पता नहीं चल पाया है। माना जा रहा है कि चर्चा अगले तीन वर्षों के लिए गंभीर की रणनीति के इर्द-गिर्द केंद्रित रही, जिसके दौरान विभिन्न प्रारूपों में तीन आईसीसी टूर्नामेंट होने हैं। मंगलवार शाम को शीर्ष परिषद की बैठक है और समझा जाता है कि सचिव जय शाह अंतिम घोषणा से पहले सदस्यों को कोच चयन प्रक्रिया से अवगत कराएंगे।

सीएसी उत्तर क्षेत्र से चयनकर्ता पद के लिए कुछ इच्छुक उम्मीदवारों का साक्षात्कार भी ले रही है। 42 वर्षीय पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज गंभीर ने हाल ही में कोलकाता नाइट राइडर्स को टीम के मेंटर के रूप में आईपीएल ट्रॉफी जिताई थी। वर्तमान भारतीय कोच राहुल द्रविड़ अमेरिका और वेस्टइंडीज में चल रहे टी20 विश्व कप में टीम का अभियान समाप्त होने के बाद पद छोड़ देंगे।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

चेक रिपब्लिक की बारबोरा क्रेजिकोवा बनीं विंबलडन चैम्पियन

बारबोरा क्रेजिकोवा ने दूसरे सेट में मिली हार से...

ओली फिर बने नेपाल के प्रधानमंत्री

केपी शर्मा ओली एक बार फिर नेपाल के नए...

उपचुनाव के नतीजे मोदी-शाह की गिरती विश्वसनीयता का सबूत

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने शनिवार को कहा कि...

लखनऊ में बुलडोज़र वापसी का फैसला, जन आंदोलन से घबराये CM योगी

राजधानी लखनऊ के निवासियों के लिए मंगलवार का दिन...