depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

REPL Cricket Academy के चार युवा क्रिकेटर्स BCCI टूर्नामेंट का बनेंगे हिस्सा, करेंगे विभिन्न क्रिकेट टीमों का प्रतिनिधित्व

स्पोर्ट्सREPL Cricket Academy के चार युवा क्रिकेटर्स BCCI टूर्नामेंट का बनेंगे हिस्सा,...

Date:

लखनऊ में स्थित REPL क्रिकेट अकादमी (REPL Cricket Academy) के चार युवा क्रिकेटर बीसीसीआई द्वारा आयोजित राष्ट्रीय स्तर के टूर्नामेंट में विभिन्न क्रिकेट टीमों का प्रतिनिधित्व करेगें।

आगामी BCCI वन-डे अंडर-25 ट्रॉफी (2022-23) में, साहब युवराज सिंह (Sahab Yuvraj Singh) भारतीय रेलवे टीम से खेलेंगे वहीं मोहाली में होने वाले उसी टूर्नामेंट में यशोवर्धन सिंह (Yashovardhan Singh) उत्तर प्रदेश टीम का प्रतिनिधित्व करेंगे। पीयूष यादव (Piyush Yadav) को ‘बीसीसीआई अंडर 25 वनडे ट्रॉफी’ के लिए गोवा टीम में चुना गया है और शुभम चौबे (Shubham Chaubey) को रांची में होने वाली विजय हजारे ट्रॉफी (रणजी वन डे फॉर्मेट) में भारतीय रेलवे की टीम में शामिल किया गया है। इन सभी युवा क्रिकेट खिलाड़ियों ने लखनऊ में REPL क्रिकेट अकादमी में प्रशिक्षण प्राप्त किया है।

आरईपीएल स्पोर्ट्स के अध्यक्ष श्री प्रदीप मिश्रा ने इन खिलाड़ियों के चयनों पर अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा, “मैं उन सभी युवा क्रिकेटरों को हार्दिक बधाई देना चाहता हूं जो बीसीसीआई द्वारा आयोजित विभिन्न प्रतियोगिताओं में अपनी अपनी टीमों का प्रतिनिधित्व करेंगे। ये हमारे लिए गर्व की बात है कि हमारी अकादमी से प्रशिक्षित खिलाड़ी न केवल उत्तर प्रदेश की टीम का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं बल्कि अन्य राज्य एवं केंद्रीय संगठनों की टीमों का भी प्रतिनिधित्व कर रहे हैं। हमें उम्मीद है कि आने वाले समय में और भी कई खिलाड़ी अन्य टीमों में चयन के लिए उपलब्ध होंगे। हम उत्तर प्रदेश में क्रिकेट और अन्य खेलों के लिए अंतरराष्ट्रीय स्तर का प्रशिक्षण ढांचा तैयार करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

REPL स्पोर्ट्स रुद्राभिषेक ट्रस्ट फॉर स्पोर्ट्स एंड एजुकेशन (आरटीएसई) की एक पहल है। इसकी स्थापना वर्ष 2015 में लखनऊ में हुई थी। यह पूरी तरह से ‘नॉट-फॉर-प्रॉफिट’ संगठन है। इसका फोकस प्रोफेशनल उम्मीदवारों के साथ-साथ आम लोगों के बीच खेलों के प्रचार करने पर है। अन्य खेल गतिविधियों को बढ़ावा देने के लिए, REPL स्पोर्ट्स ने एक अनूठा मोबाइल ऐप भी लॉन्च किया है जो सभी खेल प्रेमियों को एक मंच पर जोड़ता है। इस एप के माध्यम से लोग एंटरटेनमेंट या प्रोफेशनल पर्पस के लिए स्पोर्ट्स खेलने के लिए अपनी क्षेत्र से जुड़े केंद्रों की खोज कर सकते हैं।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

बाजार खुलते ही सेंसेक्स निफ़्टी धड़ाम

ईरान-इज़राइल संघर्ष पर भारतीय शेयर बाज़ार वैसे भी पिछले...

माफिया और भ्रष्टाचारियों का गोदाम बनी हुई है भाजपा, मेरठ में अखिलेश

मेरठ लोकसभा से समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी सुनीता वर्मा...

केरल में प्रियंका का तूफानी चुनावी दौरा, भाजपा पर वार

केरल में आज कांग्रेस पार्टी महासचिव प्रियंका गाँधी का...