depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

फिल्म दंगल की जूनियर बबीता की मौत, सदमे में बॉलीवुड

एंटरटेनमेंटफिल्म दंगल की जूनियर बबीता की मौत, सदमे में बॉलीवुड

Date:

आमिर खान की ब्लॉक बस्टर फिल्म दंगल में अन्तर्राष्ट्रीय पहलवान बबीता फोगाट के बचपन का रोल निभाने वाले सुहानी भटनागर की मौत हो गयी है। फिल्म इंडस्ट्री में इस खबर के आते ही शोक की लहर दौड़ गयी, आमिर खान को तो एक बड़ा सदमा लगा, उन्हें यकीन ही नहीं आ रहा कि 17 साल की युवा सुहानी ने दुनिया को अलविदा कह दिया।

सुहानी की मौत का कारण दवाओं के साइड इफ़ेक्ट को बताया जा रहा है. दरअसल सुहानी भटनागर का कुछ दिन पहले पैर फ्रैक्चर हो गया था. बताया जा रहा है कि इलाज के दौरान सुहानी को साइड इफ़ेक्ट हुए और फिर उन्हें एम्स में भर्ती करना पड़ा. वो काफी दिन से अस्पताल में इलाज करवा रही थी. बताया जा रहा है की कि दवाओं के साइड इफ़ेक्ट की वजह से उनके शरीर में फ्लूइड बनने लगा था और उनकी मौत का कारण भी यही बताया जा रहा है.

सुहानी भटनागर के निधन पर आमिर खान प्रोडक्शन टीम ने एक्ट्रेस की मौत पर दुःख जताते हुए कहा कि प्रोडक्शन हाउस के लिए ये एक सदमे वाली खबर है , उनके लिए सुहानी भटनागर एक स्टार थीं और हमेशा स्टार रहेंगी. अचानक हुई इस मौत से फिल्म इंडस्ट्री में गम का माहौल है. ये विश्वास कर पाना किसी के लिए भी मुश्किल हो रहा है कि इतनी छोटी-सी उम्र में सुहानी यूं दुनिया को अलविदा कह गई है. बता दें कि फिल्म ‘दंगल’ में फातिमा सना शेख और सान्या मल्होत्रा ने काम किया था. सान्या बबीता फोगाट के रोल में नजर आई थीं. बबीता के बचपन की भूमिका में सुहानी ने सबका दिल जीता था, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी हिट रही थी और आलोचकों को बहुत पसंद आयी थी. आमिर खान ने इसमें फोगाट बहनों के पिता की भूमिका निभाई थी.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

हरे रंग में हुई शेयर बाजार की शुरुआत

सप्ताह के आखिरी कारोबारी सत्र में शुक्रवार को घरेलू...

उपचुनाव के नतीजे मोदी-शाह की गिरती विश्वसनीयता का सबूत

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने शनिवार को कहा कि...

अल्केरेज़ फिर बने विंबलडन चैंपियन

स्पेन के कार्लोस अल्केरेज़ ने सर्बिया के नोवाक जोकोविच...

2062 में चरम पर होगी भारत की आबादी, रिपोर्ट

संयुक्त राष्ट्र की गुरुवार को जारी विश्व जनसंख्या संभावना...