depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

NDA की सफलता का एग्जिट पोल आ चुका है: पीएम मोदी

नेशनलNDA की सफलता का एग्जिट पोल आ चुका है: पीएम मोदी

Date:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज बिहार के पाटलिपुत्र में एक चुनावी जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि चुनाव नतीजों का एग्जिट पोल आना शुरू हो गया है। जब ये इंडी गठबंधन वाले हर समय EVM को गाली देना शुरू कर दें, इसका मतलब है कि NDA की सफलता का एग्जिट पोल आ चुका है। 2024 के इस चुनाव में एक तरफ 24 घंटे आपके लिए मेहनत करने वाला मोदी है। दूसरी तरफ 24 घन्टे आपसे झूठ बोलने वाला इंडी गठबंधन है। एक तरफ मोदी है जो 2047 तक विकसित भारत बनाने में जुटा है, वहीं दूसरी तरफ ये इंडी गठबंधन है, जिसके पास कोई काम नहीं है, इसलिए ये इंडी गठबंधन दिन-रात मोदी को गाली देने में जुटा है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि ये चुनाव देश का प्रधानमंत्री चुनने के लिए है। भारत को ऐसा पीएम चाहिए जो इस दमदार देश का दम दुनिया के सामने रख सके।वहीं दूसरी ओर ये इंडी वाले हैं। इंडी गठबंधन की योजना 5 साल में 5 पीएम देने की है। प्रधानमंत्री ने कहा बिहार की इस धरती ने सामाजिक न्याय को लेकर पूरे देश को दिशा दिखाई है। लेकिन आज वो बिहार के जागरूक लोगों के सामने में दुख और बड़ी पीड़ा के साथ एक कड़वा सच रख रहे हैं. प्रधानमंत्री ने कहा, बाबा साहेब आंबेडकर कहते थे कि धर्म के आधार पर आरक्षण नहीं होगा लेकिन RJD-कांग्रेस SC/ST/OBC का कोटा खत्म करके, अपने वोटबैंक को धर्म के आधार पर आरक्षण देना चाहती हैं। RJD-कांग्रेस के चलते आज SC/ST/OBC को माइनॉरिटी इंस्टीट्यूशन में 1 परसेंट भी आरक्षण नहीं मिलता है। जबकि इसका फायदा इंडी वालों के लिए वोट जिहाद करने वालों को हुआ।

प्रधानमंत्री ने कहा, RJD-कांग्रेस और इंडी गठबंधन इस सच्चाई से इंकार नहीं कर सकते कि ये संविधान बदलकर पूरे देश में धर्म के आधार पर आरक्षण देना चाहते हैं। लेकिन जब तक मोदी जिंदा है मैं SC-ST-OBC और अति पिछड़ों के हकों को छीनने नहीं दूंगा। मोदी के लिए संविधान सर्वोपरि है, बाबा साहेब अंबेडकर की भावना सर्वोपरि है।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

अरबपतियों की लिस्ट में एलन मस्क फिर टॉप पर

टेस्ला कंपनी के मालिक एलन मस्क एक बार फिर...

तेलंगाना में किसानों का क़र्ज़ हुआ माफ़, राहुल बोले-जो कहा, करके दिखाया

तेलंगाना विधानसभा चुनाव के दौरान राहुल गाँधी ने राज्य...