नेटफ्लिक्स ने ख़रीदा सूर्यवंशी मूवी को, जाने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम की तारीख

एंटरटेनमेंटनेटफ्लिक्स ने ख़रीदा सूर्यवंशी मूवी को, जाने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम की...

Date:


नेटफ्लिक्स ने ख़रीदा सूर्यवंशी मूवी को, जाने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम की तारीख

जहां सूर्यवंशी पूरे देश में बॉक्स ऑफिस पर पैसा कमा रही है, वहीं जाहिर तौर पर अन्य स्रोतों से भी इस मूवी को समान मात्रा में पैसा आ रहा है। अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ स्टारर सूर्यवंशी ने सिनेमा हॉल से भारी कीमत में कमाई हासिल की है।

इसके साथ साथ अपने ओटीटी सौदे से इस मूवी ने करीबन 65-70 करोड़ का फायदा पाया है, जिसे नेटफ्लिक्स को बेच दिया गया है। अब उस सौदे के साथ और रु 100 करोड़ नेट + जो कि फिल्म ने पहले ही घरेलू बॉक्स ऑफिस पर अर्जित कर लिया है। अपने विदेशी और उपग्रह अधिकारों के साथ सूर्यवंशी आगे कि कमाई के लिए जाने के लिए तैयार है। रोहित शेट्टी निर्देशित इस फिल्म ने पहले ही 200-210 करोड़ का कारोबार कर लिया है और आगे भी इसके कमाई के स्रोत जारी है। 

Read also: सूर्यवंशी ने की बंपर कमाई, 100 करोड़ के क्लब में शामिल

घरेलू बॉक्स ऑफिस संग्रह से प्रदर्शकों (थिएटर मालिकों) को लगभग 50-60 करोड़ का फायदा हुआ है और इसके निर्माताओं के खजाने में भी 160-170 करोड़ से अधिक कि रकम अर्जित हुई है।

रिपोर्ट्स के अनुसार, निर्माताओं के साथ यह सौदा हो गया है कि रोहित शेट्टी  निर्देशित और ​​अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ अभिनीत फिल्म नेटफ्लिक्स पर 5 दिसंबर से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होगी, ठीक एक महीने बाद। 

लॉकडाउन में अधिकतर लोगो ने OTT प्लेटफॉर्म्स के द्वारा ही कई फिल्मो का आनंद लिया जो अब कुछ सिंगल स्क्रीन और मल्टीप्लेक्स मालिकों को परेशान कर रहा है और यह जाहिर तौर उनके लिए  उत्साही नहीं हैं। क्योंकि वे आज के समय में सोचते हैं, दर्शकों को सिनेमा हॉल में आने के लिए खिड़की को बड़ा करने की जरूरत है और ओटीटी पर फिल्म देखने के लिए इंतजार नहीं करना चाहिए।

Read also: सूर्यवंशी को लेकर बोले अभिमन्यु सिंह : दर्शकों ने मेरे अभिनय की प्रशंसा की, मैं खुश हूं

हालांकि, नेटफ्लिक्स जैसे इंटरनेशनल प्लेटफार्म पर फिल्म के रिलीज़ के बाद यह संभव ही है कि सिनेमाघर मालिकों को इससे खासा नुक्सान होगा लेकिन वही लोगो को इससे काफी सुविधा और घर बैठे मूवी का आनंद लेने का मौका मिलेगा। 

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

रसोई Bytes: अपने बच्चों के लिए बनाएं ये टेस्टी बन पिज्जा!

लाइफस्टाइल डेस्क। Pizza Bun Recipe - पिज्जा का नाम...

‘Pathan’ Box Office Collection Day 6: 300 करोड़ क्लब में प्रवेश को तैयार ‘पठान’

'पठान' बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है...

Billionaires Index: टॉप टेन लिस्ट से बाहर हुए अडानी, अम्बानी

गौतम अडानी दुनिया के शीर्ष 10 सबसे अमीर लोगों...

Lucknow की पिच पर बवाल, क्यूरेटर बना बलि का बकरा

लखनऊ के इकाना स्टेडियम पर भारत और न्यूज़ीलैण्ड का...