depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

बिग बॉस ओटीटी 2 : आखिर किस बात पर भिड़े एलविश और अभिषेक

एंटरटेनमेंटबिग बॉस ओटीटी 2 : आखिर किस बात पर भिड़े एलविश और...

Date:

बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 ‘ आज कल काफी शानदार चल रहा है। और आज कल के एपिसोड और उत्साहित भरे है. सभी लोग आज कल के एपिसोड का इंतजार करते रहते है.अगर शो के कंटेस्टेंट्स की बात करें तो सभी काफी दमदार नजर आ रहे हैं. सभी कंटेस्टेंट्स ट्रॉफी जीतने के लिए अपनी जान लगा रहे हैं। आज घर में बहुत मस्ती होने वाली है. बहुत सारे मेहमान आयेंगे और सबकी पोल खुल जायेगी। इसके साथ ही उनमें से एक बेघर हो जाएगा.

आज के एपिसोड की शुरुआत बीबी हाउस के प्रतियोगियों की सुबह से होती है। वे लंबी नींद के बाद नाचते हुए उठते हैं। वे सभी घर में अपनी यात्रा को याद करते हुए अपने डांस मूव्स दिखाते हैं। उनमें से किसी एक को आज घर से बाहर जाना होगा. इस सप्ताह नामांकित हैं मनीषा रानी, जिया शंकर और एल्विश यादव। वैसे जिया के बाहर होने की बात भी सामने आ चुकी है.

अभिषेक-एलविश बहस

एपिसोड में आगे दिखाया गया है कि शो खत्म होने की कगार पर अभिषेक और एल्विश के बीच लड़ाई हो जाती है। दोनों के बीच छोटी सी बात पर बहस हो गई। अभिषेक एल्विश को विजेता नहीं मानते और एल्विश को उनका ये कमेंट काफी बुरा लगा. पूरे मामले में अभिषेक सिर्फ यही कहते रहे हैं कि वह उन्हें विजेता बनने के काबिल नहीं मानते क्योंकि वह किसी भी मुद्दे पर अपनी कोई राय नहीं रखते हैं. इस वजह से अभिषेक और एल्विश के बीच काफी खींचतान होती नजर आ रही है. अभिषेक का यह भी कहना है कि अगर एल्विस जीत भी जाते हैं तो भी वह खुद को विजेता मानते हैं। ये बहस काफी देर तक चलती रहती है.

घर में आए मेहमानो ने की व्लॉगिंग

घर में कई मेहमान भी आने वाले हैं. जैसे कल के एपिसोड में फूड व्लॉगर्स घर में आये थे, वैसे ही आज के एपिसोड में समय समय पर ट्रैवल व्लॉगर्स आते रहेंगे. घर में प्रवेश करने वाले पहले व्यक्ति अनुनय थे, जो एक ट्रैवल व्लॉगर हैं। वे आते हैं और सबसे मिलते हैं और व्लॉगिंग शुरू कर देते हैं। घरवाले उन्हें पूरा घर दिखाते है. इसके साथ ही एक और ट्रैवल व्लॉगर आता है और परिवार वालों को मसालेदार बातें बताने के साथ-साथ व्लॉग भी करता है. उन्होंने परिवार वालों से कई बातें कीं. सभी ने एक दूसरे की कमियां और खूबियां भी बताईं.

जिया ने अपने पिता के बारे में खुलकर बात की

एल्विश और जिया एक साथ बैठकर जिया के बारे में बात कर रहे हैं। जिया और एल्विश जिया के पिता और मां के बारे में बात करते हैं। वह जिया से पूछता है कि क्या उसे अपने पिता की याद नहीं आती। जिया बताती हैं कि उनके पिता ने 20 साल में कभी उनका हाल तक नहीं पूछा। एल्विश और जिया के बीच गहरी बातचीत होती है और जिया पहली बार खुल कर बताती है कि वह कैसा महसूस करती है।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

शेयर बाजार में आंशिक प्रॉफिट बुकिंग का रुख

निवेशकों द्वारा आंशिक लाभ बुक किए जाने के कारण...

ज़िम्बाब्वे से पहला टी 20 हारी टीम इंडिया, 102 रनों पर ढेर

हाल ही में टी 20 विश्व कप खिताब जीतने...

ज़िम्बाब्वे को 100 रनों से हराकर टीम इंडिया ने लिया हार का बदला

रविवार को हरारे में खेले गए दूसरे टी20 मैच...

कठुआ में सैन्य ट्रक पर ग्रेनेड से हमला, 5 जवान शहीद

जम्मू संभाग के कठुआ जिले के बिलावर क्षेत्र में...