depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

Dubai fire: दुबई में बिल्डिंग में लगी आग, 4 भारतीय सहित 16 की मौत

इंटरनेशनलDubai fire: दुबई में बिल्डिंग में लगी आग, 4 भारतीय सहित 16...

Date:

दुबईं। दुबई के एक रिहाइशी इलाके में स्थित बिल्डिंग में आग लगने से 16 लोगों की झुलसकर मौत हो गई है। मरने वालों में चार भारतीय हैं। जिनमें केरल के दंपति और दो अन्य लोग तमिलनाडु के हैं। पाकिस्तान के तीन चचेरे भाई और एक नाइजीरियाई महिला की भी इस हादसे में मौत हुई है।

दुबई की एक रिहायशी बिल्डिंग में आग लगने से 16 लोगों की मौत हो गई है। मरने वालों में चार भारतीय भी शामिल हैं। आग के चलते नौ लोग घायल भी हुए हैं। रविवार को मीडिया रिपोर्ट्स के हवाले से यह खबर आई है। खबर के अनुसार, दुबई के अल रास इलाके में शनिवार रात करीब साढ़े बारह बजे रिहायशी इमारत में आग लगी। आग इमारत के चौथे फ्लोर पर लगी थी, जिसने इमारत के अन्य हिस्सों को भी चपेट में ले लिया।

केरल के दंपति और तमिलनाडु के लोग शामिल

आग की सूचना मिलते ही दुबई सिविल डिफेंस के कर्मी मौके पर पहुंचे और आग को बुझाने की कोशिश की। साथ ही नजदीकी इमारतों से लोगों को सुरक्षित निकाला गया। आग की सूचना पाकर पोर्ट सईद फायर स्टेशन और हमरिया फायर स्टेशन के कर्मी भी घटनास्थल पहुंचे। देर रात करीब ढाई बजे आग पर काबू पा लिया गया। दुबई में रहने वाले भारतीय नसीर वातनपल्ली ने बताया कि मरने वालों में चार भारतीय शामिल हैं।
जिनमें केरल के दंपति और दो अन्य लोग तमिलनाडु के हैं। पाकिस्तान के तीन चचेरे भाई और एक नाइजीरियाई महिला की भी इस हादसे में मौत हुई है। भारतीय दूतावास की मदद से शवों को भारत भेजने की कोशिश की जा रही है। प्राथमिक जांच में पता चला है कि इमारत में सुरक्षा के पर्याप्त इंतजाम नहीं थे। फिलहाल घटना की जांच की जा रही है।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

यूपी में सुबह 11 बजे तक 27.76% प्रतिशत मतदान, लखनऊ सबसे पीछे

देश में आज लोकसभा चुनाव के पांचवें दौर का...

यूपी में पांच बजे तक 55.80% पोलिंग, सबसे कम लखनऊ में

लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण में आज उत्तर प्रदेश...

यूपी में बम्पर पोलिंग, एक बजे तक करीब 40% मतदान

लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण में उत्तर प्रदेश की...

भरी सभा में फूटफूटकर रोया भाजपा प्रत्याशी

देश में पांच चरणों का चुनाव हो चूका है,...