depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

Drishyam-2 : साल की सबसे बड़ी फिल्म बनी दृश्यम-2

बॉलीवुडDrishyam-2 : साल की सबसे बड़ी फिल्म बनी दृश्यम-2

Date:

दृश्यम-2 ने तोड़े सभी रिकॉर्ड, धीरे-धीरे बढ़ रही आगे

अजय देवगन की ‘दृश्यम 2’ पहले दिन से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। फिल्म को क्रिटिक्स और फैंस का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। हालांकि सिनेमाघरों में दर्शकों की भीड़ देखने को उतनी नही मिल रही है जितने की जरूरत है। अभिषेक पाठक साल 2015 की ‘दृश्यम’ के आगे की कड़ी लेकर आए हैं। फिल्म के दूसरे दिन के Box Office Collection को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि आने वाले समय में ये सिनेमाघरों में जबरदस्त कलेक्शन करने वाली है।

पहले दिन के Box Office Collection की बात करें तो ‘दृश्यम 2’ ने पहले दिन 15.38 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। लेकिन ये सारे अनुमानों से परे अच्छा कलेक्शन किया। दर्शकों के लिए एक गुड न्यूज ये आई कि रात और सुबह के शोज फिर से शुरू कर दिए गए हैं। इसका असर बड़े सिनेमाघरों की कमाई में साफ देखने को मिला। फिल्म का दूसरे दिन का कलेक्शन भी सामने आ गया है और वो भी काफी ज्यादा नज़र आ रहा है।

बॉक्स ऑफिस पर ‘दृश्यम 2’ ने दूसरे दिन भी जबरदस्त कमाई की है। एक रिपोर्ट के अनुसार फिल्म ने शनिवार को 20.75 से 22.75 करोड़ के बीच का कलेक्शन किया है। इस तरह फिल्म का दो दिन का कलेक्शन लगभग 36.50 करोड़ का हो गया है। हालांकि वीकेंड में ये उम्मीद की जा रही थी कि फिल्म 50 करोड़ के लगभग का बिजनेस करेगी पर अब ‘दृश्यम 2’ 60 करोड़ का आंकड़ा पार करने के करीब पहुंच गई है।

शुक्रवार के बिजनेस के मुताबिक शनिवार को देखे तो 45 प्रतिशत की बढ़ोतरी दर्ज की गई है। बड़े शहरों में मल्टीप्लेक्स के शोज हाउसफुल जा रहे हैं। सिंगल स्क्रीन पर भी फिल्म को अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। शुक्रवार को फिल्म ने तीन अलग अलग मल्टीप्लेक्स चैन में 7.60 करोड़ की कमाई की और तीनों चेन में शनिवार शाम 4 बजे तक के शोज ने ये आंकड़ा पार कर लिया था। वहीं दूसरी तरफ पहले दिन ही ‘दृश्यम 2’ ने पहले ओपनिंग डे के कलेक्शन पर ‘भूल भुलैया 2’ के 14.11 करोड़ का रिकॉर्ड तोड़ दिया और इस साल की दूसरी बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म बन गयी।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

शेयर बाजार में बिकवाली का दौर जारी

पश्चिम एशिया में बिगड़ती स्थिति की वजह से सेंसेक्स...

केरल में मोदी का राहुल पर हमला, खानदानी सीट पर भी इज़्ज़त नहीं बचा पा रहे हैं

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर पीएम मोदी सोमवार को केरल...

शेयर बाजार की तेज़ी को लगा ब्रेक

भारतीय शेयर बाजार में जारी तेजी पर आज विराम...

मुझपर राम की कृपा है, भाजपा की शिकायत पर बोले इमरान मसूद

सहारनपुर से कांग्रेस प्रत्याशी इमरान मसूद का कहना है...