depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

भाजपा आई टी सेल मुखिया को मानहानि नोटिस

पॉलिटिक्सभाजपा आई टी सेल मुखिया को मानहानि नोटिस

Date:

राहुल गाँधी को मानहानि के मामले में सजा के बाद अब लगता है कि देश में मानहानि के मामलों की बाढ़ आने वाली है क्योंकि ऊपर से लेकर निचले दर्जे तक राजनेताओं की ज़बान इतनी खराब होती जा रही है कि उनके खिलाफ एक नहीं कई कई मानहानि के मामले दर्ज हो सकते हैं. जब मोदी उपनाम को लेकर पिछड़ों की भावनाएं आहत हो सकती हैं तो सोशल मीडिया के इस दौर में रोज़ ही इतने सच्चे और झूठे बयान और वीडियो आते हैं जिसमें मानहानि ही मानहानि ही होती है. भाजपा आई टी सेल के मुखिया अमित मालवीय को भी मानहानि का नोटिस भेजा गया है और माफ़ी न मांगने पर कानूनी कार्रवाई की बात कही गयी है, ये नोटिस यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष बीवी श्रीनिवास ने भेजा है जिनका आरोप है कि अमित मालवीय ने उनके बयान को गलत तथ्यों के आधार पर उनकी छवि खराब करने के लिए पेश किया है।

स्मृति ईरानी पर दिया था बयान

बता दें कि श्रीनिवास ने गैस सिलेंडर के दामों को लेकर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को घेरते हुए कहा था कि 400 रूपये सिलेंडर के दाम के समय मंहगाई उनको डायन दिखती थी और 1100 रूपये के सिलेंडर के समय वही डायन उनको डार्लिंग नज़र आने लगी है. मालवीय ने श्रीनिवास का एक वीडियो ट्वीट करते हुए युथ कांग्रेस अध्यक्ष को भद्दा और सेक्सिस्ट आदमी बाते हुए लिखा था कि एक महिला मंत्री के खिलाफ उसकी भाषा उसके स्तर को दिखाता है, यह सिर्फ इसलिए कि उस महिला ने राहुल गाँधी को अमेठी में हराया था.

सार्वजानिक माफ़ी की मांग

श्रीनिवास के वकील मारीश सहाय द्वारा भेजे गए मानहानि नोटिस में कहा गया कि भाजपा आई टी सेल के चीफ अमित मालवीय के उक्त बयान ने न सिर्फ सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम, 2000 की धारा 66ई, 66ए, 67 और आईपीसी की धारा 499, 34, 44, 120, 500 के प्रावधानों का उल्लंघन किया है बल्कि टिप्पणियाँ केवल बुरे और दुर्भावना वाली हैं । नोटिस में आगे कहा गया कि अमित मालवीय द्वारा सोशल मीडिया पर की गई टिप्पणी बीवी श्रीनिवास की सार्वजनिक रूप से छवि खराब करने, दुर्भावनापूर्ण इरादे और गलत तथ्यों के आधार पर की गई है। नोटिस में सार्वजानिक रूप से माफ़ी की मांग की गयी है अन्यथा कानूनी कार्रवाई की बात कही गयी है.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

कौन हैं इकरा हसन, जिन्होंने लंदन में किया था सीएए का विरोध, अब यूपी में लड़ेंगी चुनाव

पारुल सिंघल Iqra Hasan:पश्चिमी उत्तर प्रदेश में बीते कुछ सालों...

मरा हुआ हाथी भी सवा लाख का

अमित बिश्नोईकहते हैं मरा हुआ भी हाथी सवा लाख...