depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

David Warner भारत दौरे से हुए बाहर

फीचर्डDavid Warner भारत दौरे से हुए बाहर

Date:

भारतीय दौरों पर ऑस्ट्रेलिया के सुपर फ्लॉप बल्लेबाज़ डेविड वार्नर अब पूरे दौरे से बाहर हो गए हैं, अब पता नहीं कि यह ऑस्ट्रेलिया के लिए झटका है या फिर राहत। वार्नर के हेलमेट में कल बाउंसर लगा था. आज सुबह ही मैच शुरू होने से पहले ऑस्ट्रेलियाई खेमे से इस बात की पुष्टि कर दी गयी. अभी यह नहीं पता वो दूसरी पारी में बल्लेबाज़ी करेंगे या नहीं। वार्नर की जगह मैट रेनशॉ को विकल्प के रूप में घोषित कर दिया गया है जो मैच के बाद आधिकारिक रूप से टीम का हिस्सा बन जायेंगें।

सिराज का लगा था बाउंसर

वार्नर को कल मोहम्मद सिराज का जो बाउंसर उनके हेलमेट पर लगा था उससे उनके सर में चोट आयी. पिछली श्रंखलाओं की तरह भारत में वार्नर की यह श्रंखला भी बहुत बुरी जा रही थी, तीन पारियों में उन्होंने अबतक कुल 26 रन बनाये हैं है जिसमें सबसे बड़ी पारी 15 रनों की है जो इसी मैच में आयी है. उन्हें एकबार फिर शमी ने अपना शिकार बनाया था. वार्नर अपने 15 रनों की पारी के दौरान लगातार परेशान दिख रहे थे. इस दौरान उनकी कोहनी पर गेंद लगी थी और वो काफी दर्द में लग रहे थे. मैदान पर काफी देर तक उनका इलाज चला था.

रेनशॉ बनेंगे विकल्प

इसके बाद 10वें ओवर में मोहम्मद सिराज की गेंद उनके हेलमेट पर लगी थी लेकिन हैरानी थी कि गेंद लगने के बाद न तो उन्होंने कनकशन टेस्ट कराया और न ही अपना हेलमेट बदला फिर अचानक वो पूरे दौरे से बाहर कैसे हो गए. वैसे वार्नर के बाहर होने से ऑस्ट्रेलिया पर ज़्यादा कुछ फर्क पड़ने वाला नहीं क्योंकि बड़े नाम के बावजूद भारत में वो नाकाम ही रहते हैं. मैट रेनशॉ भले ही टीम में उनका विकल्प बनेंगे लेकिन उनके खेलने की उम्मीद नहीं है. ऑस्ट्रेलिया के लिए इसी टीम के अंदर से कोई दूसरा बल्लेबाज़ ख्वाजा का साथी बनेगा और टीम में ग्रीन को शामिल कर बैलेंस बनाने की कोशिश होगी।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

मोदी जी की रैली में वरुण को ढूंढ रहे थे कैमरे

आज प्रधानमंत्री मोदी की पीलीभीत में चुनावी रैली थी,...

चार साल में पहली बार घटी यूनिकॉर्न की संख्या

पिछले चार साल में पहली बार देश में यूनिकॉर्न...

रियल एस्टेट सेक्टर में रोज़गार बढ़कर 7.1 करोड़ हुआ

देश के रियल एस्टेट सेक्टर ने पिछले 10 साल...

क्या भारत में और सस्ता होगा इंटरनेट, एलोन मस्क के दौरे से बढ़ी उम्मीदें

स्पेसएक्स और टेस्ला के मालिक एलोन मस्क इस महीने...