depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

Haddi Trailer:नवाजुद्दीन सिद्दकी की फिल्म ‘हड्डी’ का खतरनाक ट्रेलर हुआ रिलीज

एंटरटेनमेंटHaddi Trailer:नवाजुद्दीन सिद्दकी की फिल्म 'हड्डी' का खतरनाक ट्रेलर हुआ रिलीज

Date:

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म ‘हड्डी‘ पिछले कुछ समय से चर्चा में है। इसकी सबसे बड़ी वजह फिल्म में उनका किरदार है. हाल ही में ओटीटी पर हमने सुष्मिता सेन को ट्रांसजेंडर के किरदार में अधिकारों के लिए लड़ते देखा है। ‘हड्डी’ में नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी एक ट्रांसजेंडर की भूमिका में हैं। लेकिन कहानी हक की लड़ाई की नहीं बल्कि बदले की लड़ाई की है. बुधवार को मेकर्स ने फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया और ‘हड्डी’ के शब्दों में ये ‘डरावना’ है.

Haddi Trailer: अक्षय अजय शर्मा द्वारा निर्देशित ‘हड्डी’ के ट्रेलर की शुरुआत साड़ी पहने नवाजुद्दीन सिद्दीकी से होती है। उनका किरदार कहता है, ‘क्या आप जानते हैं लोग हमसे क्यों डरते हैं, हमारा आशीर्वाद बहुत शक्तिशाली है और हमारा अभिशाप बहुत भयानक है।’ इसके बाद ट्रेलर के अगले 2 मिनट 25 सेकेंड में हम देखते हैं कि ‘हड्डी’ एक के बाद एक लोगों को मार गिराते हैं. अनुराग कश्यप फ्रेम में आते हैं, जो बोन को कॉन्ट्रैक्ट किलर के रूप में इस्तेमाल करते हैं।

जैसा कि ट्रेलर में दिखाया गया है, हड्डी निडर हैं। उसने पुलिसकर्मी की हत्या कर दी है.’ उन्हें बचपन में ही पीट-पीट कर मार डाला गया था. भीड़ ने उसे पीटा और उसके गले में फंदा डालकर पेड़ पर लटका दिया। लेकिन गर्दन में हड्डी नहीं थी इसलिए फंदा फिसल गया. यहीं से पता चलता है कि उनका नाम ‘हड्डी’ कैसे पड़ा। इस फिल्म के लिए नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने न सिर्फ ट्रांसजेंडर का लुक अपनाया है, बल्कि वह किरदार में भी बखूबी घुस गए हैं। हम उन्हें ‘रमन राघव 2.0’ में सीरियल किलर की भूमिका में देख चुके हैं। ‘हड्डी’ में भी उनकी आंखों में वो फिट झलकता है.

‘हड्डी’ 7 सितंबर को जी5 पर रिलीज होगी

ट्रेलर दिलचस्प है. यह समझ में आता है कि लड़के के रूप में जन्मी ‘हद्दी’ को कम उम्र में ही एहसास हो जाता है कि वह अंदर से एक लड़की है। वह किन्नर बन जाता है. लेकिन उसके खूंखार बनने की कहानी जानने के लिए फिल्म देखनी होगी. वह किससे और क्यों बदला लेना चाहता है, यह जानने के लिए हमें भी 7 सितंबर का इंतजार करना होगा, जब ‘हड्डी’ ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज होगी।

फिल्म में जीशान अय्यूब और इला अरुण भी हैं

फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ‘हड्डी’ के मुख्य किरदार में हैं। जबकि अनुराग कश्यप के किरदार का नाम प्रमोद अहलावत है। फिल्म में इन दोनों के अलावा जीशान अय्यूब, इला अरुण, सौरभ सचदेव, राजेश कुमार, श्रीधर दुबे और सहर्ष शुक्ला भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। ‘जी स्टूडियोज’ के बैनर तले बनी इस फिल्म को संजय साहा और राधिका नंदा ने प्रोड्यूस किया है।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

आ गयी Tata Curvv की लांच डेट

टाटा मोटर्स अगले महीने की 7 तारीख को अपनी...

देश के FCA में 5.63 लाख करोड़ रुपये की उछाल

जेपी मॉर्गन के वैश्विक बॉन्ड सूचकांक में भारतीय बॉन्ड...