depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

Dabur Hajmola ने जरूरतमंद बच्चों के बीच मुस्कान फैलाने के लिए “Achai Ka Chatkara” अभियान शुरू किया

प्रेस रिलीज़Dabur Hajmola ने जरूरतमंद बच्चों के बीच मुस्कान फैलाने के लिए "Achai...

Date:

मेरठ- पाचन सहायता में अग्रणी नाम Dabur Hajmola ने जरूरतमंद बच्चों के चेहरे पर खुशी लाने के उद्देश्य से अपनी दिल छू लेने वाली पहल “Achai Ka Chatkara” शुरू की है। सामाजिक जिम्मेदारी के प्रति प्रतिबद्धता में, डाबर हाजमोला जरूरतमंद लोगों को अपना समर्थन देकर सकारात्मक प्रभाव डालने का प्रयास करता है।

यह अभियान बच्चों को खुशी के पल और उज्जवल भविष्य के अवसर प्रदान करके उनका उत्साह बढ़ाने पर केंद्रित है। डाबर हाजमोला अच्छाई की शक्ति में विश्वास करता है और इस प्रयास के माध्यम से सकारात्मकता का प्रभाव पैदा करना चाहता है।

हाजमोला एक ऐसा ब्रांड है जो अपने चटपटे स्वाद से स्वास्थ्य और खुशी का संकेत देता है. अचाई का चटकारा’ अभियान को शुरू करते हुए हमें बेहद खुशी है, हम उन समुदायों की भलाई में योगदान देना चाहते हैं जिनकी हम सेवा करते हैं। हम जरूरतमंद बच्चों के जीवन में मुस्कुराहट, हँसी और आशा लाने की आकांक्षा रखते हैं,” श्री अजय सिंह परिहार, मार्केटिंग हेड – ओटीसी हेल्थकेयर, डाबर इंडिया लिमिटेड, ने कहा।

अभियान में इन बच्चों के समग्र विकास को बढ़ावा देने के लिए शैक्षिक पहल, स्वास्थ्य देखभाल सहायता और मनोरंजक कार्यक्रमों सहित विभिन्न गतिविधियाँ शामिल होंगी। डाबर हाजमोला सभी को अच्छाई का संदेश फैलाने और उन लोगों के जीवन पर सार्थक प्रभाव डालने के लिए आमंत्रित करता है जिन्हें इसकी सबसे अधिक आवश्यकता है।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

कमिटेड को हिंदी में क्या कहते हैं?

Committed meaning In Hindi: नमस्कार दोस्तों, अक्सर आपने 'Committed'...

कमाई के मामले में ये हैं दुनिया के टॉप 5 फुटबॉलर

फुटबॉल दुनिया में सबसे ज्यादा खेला और देखा जाने...

मोहब्बत के शहर में न्याय यात्रा से जुड़े अखिलेश

उत्तर प्रदेश में इंडिया गठबंधन के तहत समाजवादी पार्टी...

संभल से सपा सांसद शफीकुर्ररहमान बर्क निधन

संभल से सपा सांसद सांसद शफीकुर्ररहमान बर्क का 94...