depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

Dabur Chyawanprash ने परीक्षा के तनाव को दूर करने के लिए ‘Exam Time, Dabur Chyawanprash Time” कैंपेन लांच किया

प्रेस रिलीज़Dabur Chyawanprash ने परीक्षा के तनाव को दूर करने के लिए ‘Exam...

Date:

नई दिल्ली: आयुर्वेदिक वैलनैस में जाने-माने ब्राण्ड डाबर ने अपने नए कैंपेन ‘एक्ज़ाम टाईम, डाबर च्यवनप्राश टाईम’ के लॉन्च की घोषणा की है। परीक्षाओं की तैयारी के दौरान छात्रों के शारीरिक एवं मानसिक स्वास्थ्य को सुनिश्चित करना इस कैंपेन का मुख्य उद्देश्य है।

‘यह बात सभी जानते हैं कि परीक्षा की तैयारी के दौरान छात्र अक्सर शारीरिक थकान और मानसिक तनाव महसूस करते हैं। चिंता के चलते उनमें एकाग्रता की कमी आती है, जिसका असर उनके एकेडमिक परफोर्मेन्स पर पड़ सकता है। जाना- माना आयुर्वेदिक हेल्थ सप्लीमेन्ट डाबर च्यवनप्राश छात्रों की इन समस्याओं को हल करने में बेहद कारगर है। पारम्परिक आयुर्वेदिक जड़ी-बूटियों जैसे आंवला, गुदुची और अश्वगंधा से बना डाबर च्यवनप्राश इम्युनिटी बढ़ाकर, याददाश्त तेज़ कर, एकाग्रता में सुधार लाकर दिमाग को शांत करता है।’श्री प्रशांत अग्रवाल, मार्केटिंग हैड- हेल्थ सप्लीमेन्ट्स, डाबर इंडिया लिमिटेड ने कहा।

यह कैंपेन दर्शकों को बताता है कि डाबर च्यवनप्राश का विज्ञान जीवन में आने वाले विभिन्न मौकों के लिए कारगर है। परीक्षाओं की तनाव भरी अवधि के दौरान छात्रों की ज़रूरतों को पूरा करने के लिए डाबर च्यवनप्राश उनके कल्याण को सुनिश्चित करना चाहता है, ताकि वे शांत मन से परीक्षा दें और अच्छा परफोर्मेन्स दे सकें।

‘आयुर्वेद के सिद्धान्तों पर आधारित ब्राण्ड होने के नाते हम समझते हैं कि परीक्षाओं के मुश्किल समय में छात्रों के कल्याण को सुनिश्चित करना बेहद ज़रूरी है। हमारा नया कैंपेन इस बात पर रोशनी डालता है कि हेल्थ सप्लीमेन्ट डाबर च्यवनप्राश न सिर्फ इम्युनिटी बढ़ाता है बल्कि याददाश्त एवं एकाग्रता में भी सुधार लाता है।’

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

चोट के साथ आईपीएल खेल रहे हैं हार्दिक, दिग्गज खिलाड़ी का खुलासा

आईपीएल के लिए चोटिल खिलाडियों का अचानक फिट हो...

मेरठ सीट पर अखिलेश का मास्टर स्ट्रोक या डूबेगी नैया

सपा से सुनीता वर्मा के टिकट ने बढ़ाई राजनैतिक...

कांग्रेस के पक्ष में चल रही साइलेंट वेव से मोदी परेशान: खड़गे

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने शुक्रवार को कर्नाटक के...

मुश्किल में बाबा: सुप्रीम ने कहा, गलती की है तो सजा भी मिलेगी

पतंजलि वाले बाबा रामदेव ने शायद कभी सोचा नहीं...