depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

विराट पर ABD के खुलासों से क्रिकेट फैंस हैरान

फीचर्डविराट पर ABD के खुलासों से क्रिकेट फैंस हैरान

Date:

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लम्बे अरसे तक विराट कोहली के साथ खेलने वाले धमाल मचाने वाले पूर्व क्रिकेटर एबी डिविलियर्स ने कोहली को लेकर कुछ ऐसी बातें कही हैं जिनसे क्रिकेट फैंस काफी हैरान है. दरअसल एबी डिविलियर्स ने विराट कोहली से 2011 में RCB के लिए अपनी पहली मुलाकात का ज़िक्र करते हुए कहा कि वो मुझे अहंकारी और घमंडी लगे. मुझे ऐसा लगा कि उन्हें थोड़ा ज़मीन पर रहना चाहिए।

जल्द ही बदल गए घमंडी की छवि

एबी डिविलियर्स ने हालाँकि आगे कहा कि आगे जब मेरा और विराट का साथ बढ़ा तो मेरे मन में बनी उनकी घमंडी वाली इमेज बदल गयी और उनके प्रति मेरा सम्मान भी बढ़ गया. एबी डिविलियर्स RCB द्वारा एक कार्यक्रम में अपने अनुभव साझा कर रहे थे, इस कार्यक्रम में एबी डिविलियर्स और क्रिस गेल को RCB के लिए दी गयी उनकी सेवाओं के लिए सम्मानित किया गया था. ‘RCB Unbox’ नाम से आयोजित इस इवेंट का आयोजन बैंगलोर के घरेलू मैदान एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में हुआ जहाँ भारी संख्या में दर्शक भी मौजूद थे. दोनों ही धुरंधर खिलाडियों को RCB हॉल ऑफ फेम में शामिल किया गया और साथ ही दोनों महान खिलाडियों की जर्सी नंबर को भी रिटायर किया गया।

बैरियर से बंधे नज़र आये कोहली

इसी कार्यक्रम में डिविलियर्स ने आगे कहा कि जब मैं पहली बार कोहली से मिला तो मुझे एक तरह के बैरियर में बंधे हुए नज़र आये, लेकिन जल्द ही वो बैरियर टूट गया फिर मुझे विराट में एक अच्छा इंसान नज़र आया. बता दें कि आरसीबी के लिए कोहली और डीविलियर्स सालों साथ खेले हैं। दोनों ही खिलाड़ी जब मैदान पर होते थे तो सामने वाली टीम के गेंदबाज़ों के पसीने छूट जाते थे.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

यूपी में सुबह 11 बजे तक 27.76% प्रतिशत मतदान, लखनऊ सबसे पीछे

देश में आज लोकसभा चुनाव के पांचवें दौर का...

यूपी में बम्पर पोलिंग, एक बजे तक करीब 40% मतदान

लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण में उत्तर प्रदेश की...

आईपीएल ट्रॉफी के लिए कोहली का इंतज़ार और बढ़ा

किस्मत की बात है वरना एक ट्राफी के लिए...

यूपी में सुबह 9 बजे तक 12.33% मतदान, अम्बेडकरनगर सबसे आगे

लोकसभा चुनाव के छठे चरण में आज उत्तर प्रदेश...