depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

इस बैंक का ये क्रेडिट कार्ड सरकारी कर्मचारियों को दिलाएगा विशेष होने का एहसास

फीचर्डइस बैंक का ये क्रेडिट कार्ड सरकारी कर्मचारियों को दिलाएगा विशेष होने...

Date:

इंडसइंड बैंक ने सम्मान रुपे क्रेडिट कार्ड के नाम से एक ऐसा क्रेडिट कार्ड लॉन्च किया है जो सरकारी कर्मचारियों को मार्केट में स्पेशल होने का एहसास कराएगा, इस कार्ड में उनको ढेरों बेनिफिट मिल रहे हैं। इंडसइंड बैंक का ये क्रिडेट कार्ड यूपीआई एनेबल्ड भी है जिसके लिए इंडसइंड बैंक ने हाल ही में नेशनल पेमेंट्स कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया (NPCI) के साथ समझौता किया है।

सम्मान रुपे क्रेडिट कार्ड में हैं अनगिनत फायदे
क्रेडिट कार्ड बाज़ार में गश्त कर रही जानकारी के मुताबिक सम्मान रुपे क्रेडिट कार्ड अनगिनत फायदों के साथ लैस है। यह कार्ड कैशबैक, कॉम्प्लिमेंटरी मूवी टिकट, नकद अग्रिम पर शून्य शुल्क, और IRCTC लेनदेन और ईंधन खरीद पर सरचार्ज से छूट भी दिलाएगा। जानकारी के मुताबिक फाइनेंशियल प्रोत्साहन के अलावा सरकारी कर्मचारियों के लिए रोजमर्रा के ट्रांजैक्शन को यह कार्ड आसान बनाएगा।

इंडसइंड बैंक के साथ NPCI का एक नया सॉल्यूशन
एनपीसीआई की COO प्रवीणा राय के मुताबिक सरकारी क्षेत्र के कर्मचारियों की खास जरूरतों को पूरा करने के लिए तैयार किए गए RuPay के मजबूत और विस्तृत नेटवर्क पर इंडसइंड बैंक के साथ ये एक नया सॉल्यूशन है. इंडसइंड बैंक के साथ महत्वपूर्ण सहयोग सभी उपभोक्ता वर्गों को यूजर्स के अनुकूल और अत्याधुनिक भुगतान अनुभव प्रदान करने की हमारी प्रतिबद्धता को दर्शाता है। इसके अतिरिक्त RuPay क्रेडिट कार्ड को UPI के साथ जोड़ने से कार्डहोल्डर्स के लिए कई सुविधाजनक भुगतान विकल्प खुल जाते हैं। इस कार्ड से जुड़े फायदे क्रेडिट कार्ड पर UPI के जरिये से पेमेंट प्रोसेस को बढ़ाने के लिए तैयार किए गए हैं जिससे यह यकीनी होता है कि यूजर्स क्रेडिट कार्ड का शानदार एक्सपीरिएंस का मज़ा उठा सकें।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

चुनाव से पहले सरकार देगी 17 लाख लोगों को रोजगार, जानिए कैसे

हर साल दो करोड़ रोज़गार का वादा करने वाली...

मोदी का परिवार: लालू के सवाल के बाद भाजपा नेताओं के X प्रोफाइल बदले

परिवारवाद पर विपक्षी पार्टियों को लगातार घेरने वाले पीएम...

लोकसभा चुनाव: आज आ सकती है यूपी के लिए भाजपा की पहली सूची

भाजपा में जिस तूफानी रफ़्तार से उम्मीदवारों के चयन...

AI से BPO सेक्टर में नौकरियां जाने का खतरा सबसे ज़्यादा

आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस बिजनेस वर्ल्ड में तेज़ी से पैर फैला...