depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

Kanpur: झोपड़ी में लगी आग में जलने से तीन बच्चों और दंपति सहित पांच की मौत

उत्तर प्रदेशKanpur: झोपड़ी में लगी आग में जलने से तीन बच्चों और दंपति...

Date:

कानपुर। जिले के थाना रूरा इलाके के एक गांव में रात शार्ट सर्किट से एक झोपड़ी में आग लग गई। हादसे में दंपति और उनके तीन मासूम बच्चों की जिंदा जलने से मौत हो गई। आगे में दंपती की मां झुलस गई। मौके पर डीएम और एसपी पहुंचे हैं।

डीएम ने मृतक परिवार को दैवीय आपदा के तहत मदद दिलाने की बात कही। जानकारी के मुताबिक, रूरा थाना के हारामऊ बंजारन डेरा निवासी मजदूर सतीश के परिवार में पत्नी काजल, बेटा सन्नी, संदीप और बेटी गुड़िया और मां रामश्री है।

पूरा परिवार झोपड़ी में था

शनिवार रात दो बजे मां रामश्री झोपड़ी के बाहर सो रही थी। जबकि सतीश अपने परिवार समेत झोपड़ी के अंदर सो रहा था। इस दौरान शॉर्ट सर्किट से झोपड़ी में आग लग गई।

देखते-देखते झोपड़ी आग का गोला बन गई। झोपड़ी के अंदर सो रहे दंपति और तीन बच्चे जिंदा जल गए। आधे घंटे बाद पहुंची दमकल गाड़ी ने आग पर काबू पाया। इसके बाद पुलिसकर्मियों ने शवों को झोपड़ी से बाहर निकाला।

बच्चों को बचाने के प्रयास में बुजुर्ग झुलसी

आग में परिवार को जलता देख बुजुर्ग रामश्री ने आग में कूदकर बचाने का प्रयास किया। इस दौरान वह बुरी तरह से झुलस गई। सूचना पर डीएम नेहा जैन, एसपी बीबीजीटीएस मूर्ति और फॉरेंसिक टीम के अलावा डॉग स्क्वायड भी पहुंचा है। सभी शवों को जिला अस्पताल मोर्चरी भिजवा दिया है।

बोले अधिकारी

जिलाधिकारी नेहा जैन ने बताया कि झुलसी बुजुर्ग का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। डीएम नेहा जैन ने बताया कि झोपड़ी में आग लगने से दंपति और उनके तीन बच्चों की मौत हो गई थी। बुजुर्ग का उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है। एसपी बीबीजीटीएस मूर्ति ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

यूपी में चुनाव नहीं लड़ेगी AAP, इंडिया गठबंधन को बिना शर्त समर्थन

लोकसभा चुनाव को लेकर उत्तर प्रदेश में इंडिया गठबंधन...

हेटमायर की हिटिंग ने पार लगाई RR की नय्या

आईपीएल 2024 में राजस्थान का रॉयल परफॉरमेंस जारी है,...

नलिन नेगी बने भारतपे के नए ECO

15 महीने पहले ही अंतरिम सीईओ और मुख्य वित्तीय...

राम नवमी पर अयोध्या में राम लला का सूर्याभिषेक

आज रामनवमी के दिन दोपहर 12.16 बजे अयोध्या के...