depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

गरीबी हटाओ का नारा देने वाली कांग्रेस ने गरीबों के लिए कभी काम नहीं किया: अमित शाह

पॉलिटिक्सगरीबी हटाओ का नारा देने वाली कांग्रेस ने गरीबों के लिए कभी...

Date:

केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने छिंदवाड़ा, मध्य प्रदेश में महाविजय उद्घोष जनसभा को संबोधित करते हुए आज कहा कि कांग्रेस पार्टी आजादी के बाद से धारा-370 को लेकर भटकाती भटकाती रहती थी उसे लटकाये रहती थी लेकिन उसे कभी हटाती नहीं थी। लेकिन मोदी जी ने 5 अगस्त, 2019 में कानून बनाकर धारा-370 को समाप्त कर दिया और इसी के साथ ही हमारा कश्मीर हमेशा के लिए देश के साथ जुड़ गया।

कांग्रेसी सिर्फ वादा करते हैं

अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने सतपुड़ा में सरकारी शक्कर कारखाना खोलने का वादा किया था लेकिन कोई कारखाना नहीं खोला गया। इसी तरह कांग्रेस सरकार के दौरान हर्रई विकास खंड में माचिस की फैक्ट्री खोलने का वादा किया था वह भी पूरा नहीं किया। पेंच थर्मल पावर बनाने की भी कमलनाथ ने घोषणा की थी वह भी नहीं हुई। 1973 में कांग्रेस ने वन धन डैम का वादा किया था जिसे 2003 में शिवराज चौहान की सरकार ने पूरा किया। ये कांग्रेसी सिर्फ वादा करते हैं लेकिन उसे कभी पूरा नहीं करते हैं। कमलनाथ ने वृद्धावस्था की पेंशन को बढ़ाने का वादा किया था, वृद्धावस्था की पेंशन तो नहीं बढ़ाई लेकिन शिवराज सरकार द्वारा चलाई गई योजनाओं को बंद कर दिया।

पिछड़ो के लिए कभी कोई काम नहीं किया

गृह मंत्री ने कहा कि जबदेश की जनता ने 2014 में जब मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाकर भेजा, तब मोदी जी ने देश से कहा था कि ये गरीब, पिछड़े, आदिवासी और दलितों की सरकार है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने ‘गरीबी हटाओ’ का नारा ज़रूर दिया लेकिन गरीबी हटाने की कभी कोशिश नहीं की , गरीबों की भलाई के लिए कभी कोई काम नहीं किया। वहीँ पिछले 9 वर्षों में प्रधानमंत्री मोदी ने देश के 80 करोड़ से ज़्यादा गरीबों को भरपेट भोजन देकर उनके जीवन में बहुत बड़ा परिवर्तन लाने का काम किया। भाजपा नेता ने कहा कि कांग्रेस पार्टी हमेशा पिछड़े समाज की सिर्फ बात करती है लेकिन दशकों सत्ता में रहने के बावजूद पिछड़े समाज की भलाई के लिए कोई काम नहीं किया।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

छठे चरण का मतदान कल, यूपी में कौन रहेगा आगे?

लोकसभा चुनाव के छठे चरण का मतदान कल यानि...

दलाल स्ट्रीट पर तेजड़िये हावी, नए शिखर पर सेंसेक्स-निफ़्टी

दलाल स्ट्रीट पर तेजड़िये फिर से सक्रिय हो गए...

21 लाख रूपये का एक रन!

आईपीएल में 17वीं बार भी आरसीबी का सपना टूट...

Google खरीदेगा फ्लिपकार्ट में हिस्सेदारी

Google ने नवीनतम फंडिंग राउंड में ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट...