depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

राहुल गाँधी नाखून काटकर शहीद बनाना चाहते हैं: भाजपा

पॉलिटिक्सराहुल गाँधी नाखून काटकर शहीद बनाना चाहते हैं: भाजपा

Date:

कांग्रेस नेता राहुल गाँधी ने संसद सदस्यता छीने जाने के बाद आज पहली बार प्रेस कांफ्रेंस की और भाजपा पर जमकर हमला बोला। राहुल गाँधी ने कहा चाहे मुझे जीवन भर के लिए चुनाव लड़ने से प्रतिबंधित कर दिया लेकिन वो जो तपस्या कर रहे हैं वो जारी रहेगी, उसे कोई रोक नहीं सकता। राहुल गाँधी की इस प्रेस कांफ्रेंस के खिलाफ भाजपा की तरफ से जवाब आना आवश्यक था और भाजपा प्रवक्ता रवि शंकर प्रसाद राहुल की प्रेस कांफ्रेंस का जवाब देने के लिये आगे आये और कहा कि राहुल गाँधी यह सारा तमाशा कर्नाटक चुनाव जीतने के लिए करना चाहते हैं, वो नाखून काटकर शहीद बनना चाहते हैं.

राहुल आदतन झूठे

भाजपा प्रवक्ता ने राहुल गाँधी को आदतन झूठा बताते हुए कहा कि ये उनकी फितरत है और एकबार मामले को भटका रहे हैं. भाजपा नेता ने कहा कि राहुल गांधी ने पिछड़ों का अपमान किया है. वो विदेश जाकर भारत का अपमान करते हैं, चीन की तारीफ करते हैं, सैनिकों की शहादत का सबूत मांगते हैं और माफ़ी मांगते हैं. रविशंकर प्रसाद ने कांग्रेस पार्टिय की परिभाषा गढ़ते हुए कहा कि कांग्रेस का मतलब 4-C यानि कट, कमीशन, करप्शन और कांग्रेस है.

कर्नाटक में सहानुभूति का वोट चाहते हैं राहुल

रविशंकर प्रसाद ने आरोप लगाया कि राहुल गाँधी कर्नाटक में सहानुभूति का वोट हासिल करना चाहते हैं, वो नाखून कटाकर शहीदों में शामिल होना चाहते हैं , राहुल जहाँ जाते हैं वहां कांग्रेस पार्टी हार जाती है. भाजपा नेता कहा कि राहुल गाँधी ने आज कहा कि वो जो भी बोलते हैं समझबूझकर बोलते हैं तो इसका मतलब हैं कि उन्होंने पिछड़ों का अपमान जानबूझकर किया है. भाजपा प्रवक्ता ने अदालत के फैसले के खिलाफ अभी तक ऊपरी कोर्ट न जाने पर सवाल किया कि कांग्रेस पार्टी के पास तो वकीलों की सेना है फिर वो ऊपरी कोर्ट क्यों नहीं गए.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

150 पर सिमट रही है भाजपा, गाज़ियाबाद में राहुल-अखिलेश की संयुक्त की प्रेस वार्ता

गाजियाबाद में आज कांग्रेस नेता राहुल गांधी और समाजवादी...

भारत में इतने लाख की हो सकती है टेस्ला की इंट्री लेवल कार

टेस्ला कंपनी के मालिक एलन मस्क इस महीने के...

नलिन नेगी बने भारतपे के नए ECO

15 महीने पहले ही अंतरिम सीईओ और मुख्य वित्तीय...

अब बायजू के सीईओ अर्जुन मोहन का इस्तीफ़ा

सात महीने पहले एडटेक फर्म बायजू के सीईओ बनाए...