depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

कांग्रेस ने अखिलेश को भेजा न्याय यात्रा का आधिकारिक आमंत्रण, आगरा में शामिल होंगे अखिलेश

उत्तर प्रदेशकांग्रेस ने अखिलेश को भेजा न्याय यात्रा का आधिकारिक आमंत्रण, आगरा में...

Date:

सपा-कांग्रेस में सीटों के गठबंधन का एलान होने के बाद आज आधिकारिक रूप से कांग्रेस पार्टी ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव को भारत जोड़ो न्याय यात्रा में शामिल होने का निमंत्रण भेजा। निमंत्रण लेकर प्रदेश अध्यक्ष अजय राय के साथ एक टीम सपा कार्यालय पहुंची और राष्ट्रीय प्रवक्ता व वरिष्ठ नेता राजेंद्र चौधरी को निमंत्रण पेश किया।

निमंत्रण मिलने के बाद राजेंद्र चौधरी ने पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव के भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने की पुष्टि करते हुए कहा कि न्याय यात्रा जब आगरा पहुंचेगी तो अखिलेश यादव उसमें शामिल होंगे। बता दें कि अखिलेश यादव ने इस मुद्दे पर पहले ही कहा था कि जबतक कांग्रेस के साथ लोकसभा सीटों का तालमेल तय नहीं होगा तब तक वो न्याय यात्रा में शामिल नहीं होंगे. पहले उन्हें अमेठी में भारत जोड़ो न्याय यात्रा में शामिल होना था लेकिन सीटों पर बात फाइनल न होने की वजह से अखिलेश ने अपने प्रोग्राम को रद्द कर दिया. यात्रा रायबरेली और लखनऊ से निकल गयी लेकिन अखिलेश यात्रा से दूर ही रहे.

बताया जा रहा है कि लखनऊ से यात्रा गुजरने के बाद जब नाराज़गी की ख़बरें ज़्यादा गश्त करने लगीं तब यूपी की इंचार्ज रही और पार्टी महासचिव प्रियंका गाँधी ने इसमें हस्तक्षेप किया और अखिलेश से टेलीफोनिक बात करके सीटों पर फंसा पेंच सुलझाया। जिसके बाद कांग्रेस के 17 और सपा के 63 सीटों पर चुनाव लड़ने की बात फाइनल हुई. हालाँकि अखिलेश ने पहले ही कांग्रेस को 17 सीटों का ऑफर किया था लेकिन कांग्रेस के नेता उस मुरादाबाद सीट को भी मांग रहे थे जो पहले से ही सपा की मौजूदा सीट थी. बता दें कि भारत जोड़ो न्याय यात्रा आगरा में 25 फरवरी को पहुंचेगी।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

सेंसेक्स-निफ़्टी में लगातार तीसरा कारोबारी दिन गिरावट भरा

पश्चिम एशिया में बिगड़ती स्थिति के बीच वैश्विक बाजारों...

हेटमायर की हिटिंग ने पार लगाई RR की नय्या

आईपीएल 2024 में राजस्थान का रॉयल परफॉरमेंस जारी है,...

छत्तीसगढ़ में बड़ी मुठभेड़, 29 नक्सली ढेर

लोकसभा चुनाव के प्रचार-प्रसार के बीच छत्तीसगढ़ के कांकेर...

ऐसा भी होता है: 105 पर भारी पड़ जाते हैं 20 रन

CSK के थाला एमएसडी ने जब पहली पारी के...