depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

Gujarat Chunavi Dangal: कांग्रेस प्रत्याशी ने भाजपा उम्मीदवार पर लगाया जानलेवा हमले का आरोप

गुजरात चुनावGujarat Chunavi Dangal: कांग्रेस प्रत्याशी ने भाजपा उम्मीदवार पर लगाया जानलेवा हमले...

Date:

गुजरात विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए मतदान आज जारी है लेकिन उससे पहले कांग्रेस के बनासकांठा की आरक्षित दांता सीट से आदिवासी समुदाय के प्रत्याशी और माजूदा विधायक कांति खराड़ी लापता हो गए जिससे हड़कंम्प मच गया लेकिन तीन घंटे बाद वो सामने आये और उन्होंने भाजपा उम्मीदवार पर जानलेवा हमले का आरोप लगाया, कांति खराड़ी ने कहा कि उन्होंने जंगल में भागकर अपनी जान बचाई।

जंगल में घुसकर बचाई जान

कांग्रेस प्रत्याशी के मुताबिक भाजपा उम्मीदार लाधू पारघी और उनके भाई वदनजी समेत कई लोगों ने ने बामोदरा फोर-वे पर उन्हें घेर लिया, वो वापस लौटने लगे तभी उन लोगों ने हमला कर दिया। उन्होंने बताया कि भाजपा उम्मीदवार और उनके साथियों के पास तलवारें व अन्य हथियार थे, उन लोगों ने हम लोगों का 10-15 किलोमीटर तक पीछा किया, हम लोग पास के जंगल में घुस गए और अपनी जान बचाई। कांग्रेस प्रत्याशी ने कहा कि वो अपने समर्थकों के साथ अपने क्षेत्र में जा रहे थे.

राहुल ने कहा- न डरे थे, न डरेंगे

कांग्रेस प्रत्याशी ने कहा कि उन्हें इस बात का अंदेशा था और उन्होंने चार दिन पहले चुनाव आयोग को चिट्ठी भी लिखी थी लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गयी, अगर कोई एक्शन लिया गया होता तो आज ये घटना न होती। खराड़ी ने कहा कि बीजेपी उम्मीदवार पहले ही कई बार धमकी दे चुके थे कि इस क्षेत्र में चुनाव प्रचार करने की हिम्मत न करें. अपने प्रत्याशी के साथ हुई इस घटना की राहुल गाँधी ने भी निदा की है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि भाजपा यह अच्छी तरह जान ले कि न डरे हैं और न डरेंगे बल्कि डटकर लड़ेंगे.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

मुश्किल में कांग्रेस के संकट मोचक, डीके शिवकुमार को SC से नहीं मिली राहत

कांग्रेस के संकट मोचक डीके शिवकुमार उस समय परेशानी...

ट्रम्प पर हुए जानलेवा हमले से पीएम मोदी चिंतित, बोले-राजनीति में हिंसा की कोई जगह नहीं

पेंसिलवेनिया के बटलर में पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप...

SATI POLY PLAST LIMITED का IPO 12 जुलाई 2024 को खुलेगा

नई दिल्ली। सती पॉली प्लास्ट लिमिटेड एक आईएसओ प्रमाणित...