depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

Arvind Kejriwal: CM केजरीवाल से CBI कर रही पूछताछ, आप का विरोध प्रदर्शन

UncategorizedArvind Kejriwal: CM केजरीवाल से CBI कर रही पूछताछ, आप का विरोध...

Date:

नई दिल्ली। दिल्ली आबकारी नीति मामले की आंच मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल तक पहुंच गई है। सीबीआई आज उनसे पूछताछ कर रही है। इसके विरोध में पंजाब आम आदमी पार्टी के नेता-मंत्री दिल्ली आ रहे थे। दिल्ली पुलिस ने उन्हें सिंधु बॉर्डर पर ही रोक दिया। वे यहां बैठकर विरोध-प्रदर्शन करने लगे। कई नेता हिरासत में लिए गए। सीएम अरविंद केजरीवाल के समर्थन में आप कार्यकर्ता राजधानी में भी प्रदर्शन कर रहे थे, जहां 100 कार्यकर्ता हिरासत में लिए गए हैंं।

दिल्ली मुख्यमंत्री को सीबीआई ने समन भेजा था और उन्हें आज, 16 अप्रैल को पेश होने कहा था। वह 11 बजे सीबीआई दफ्तर पहुंचे, जहां उनसे पूछताछ की जा रही है। इस बीच दिल्ली के आईटीओ, नजफगढ़, गोल्फ लिंक रोड समेत राजधानी के अलग-अलग हिस्सों में आप कार्यकर्ता प्रदर्शन कर रहे हैं।

आप सांसदों, पंजाब के सीएम को दिल्ली पुलिस ने रोका

आप सांसद राघव चड्ढा, संजय सिंह और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान भी सीबीआई दफ्तर जा रहे थे, जहां उन्हें रास्ते में ही रोक दिया गया। दिल्ली पुलिस ने आईएसबीटी इलाके के पास कथित तौर पर ‘यातायात और शांति बाधित’ करने के आरोप में आप के करीब 100 कार्यकर्ताओं और समर्थकों को हिरासत में लिया। पुलिस उन्हें बस में भरकर ले गई. इनके अलावा आईटीओ से भी 20-25 आप कार्यकर्ता हिरासत में लिए गए।

मुख्यमंत्री से सीबीआई की पूछताछ से पहले सीबीआई ऑफिस के बाहर धारा 144 लगा दी गई है। सीबीआई दफ्तर पहुंचने से पहले जेएलएन स्टेडियम, दक्षिण दिल्ली में स्थित सीबीआई ऑफिस को जाने वाली सड़कों पर बैरिकेडिंग की गई है. साउथ दिल्ली के डीसीपी ने बताया कि इन क्षेत्रों में 144 लगाई गई हैं

देश विरोधी ताकतें आच्छे कामों के खिलाफ

मुख्यमंत्र अरविंद केजरीवाल ने सीबीआई के सामने पेशी से पहले मीडिया को संबोधित किया। उन्होंने राजधानी में आप सरकार द्वारा दी जा रही सुविधाओं का हवाला देते हुए कहा कि कुछ कुछ देशद्रोही हैं जो इसके खिलाफ हैं। वे अच्छे कामों को रोकने की कोशिश में हैं। ये वो ही लोग हैं जिन्होंने अपनी ताकत का इस्तेमाल कर देश को पिछड़ा बना दिया।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

गडकरी ने भाजपा की फिर दिखाया आईना, कांग्रेस न बनने की सलाह

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने अपनी ही पार्टी को...

स्मृति ईरानी को ट्रोलर्स से बचाने राहुल गाँधी आगे आये

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने शुक्रवार को लोगों से...

भारतीय युवा ब्रिगेड ने ज़िम्बाब्वे को 4-1 से धोया

टीम इंडिया की यंग ब्रिगेड जब ज़िम्बाब्वे दौरे पर...