depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

Azam Khan पर अब गवाह को धमकाने का केस

उत्तर प्रदेशAzam Khan पर अब गवाह को धमकाने का केस

Date:

ज़मानत पर जेल से बाहर चल रहे समाजवादी पार्टी के फायर ब्रांड नेता आज़म खान की मुश्किलें ख़त्म होने का नाम नहीं ले रही हैं, बीमारी से रिकवर होने के बाद अस्पताल से बाहर आये आज़म खान पर अब गवाह को धमकाने का मुकदमा दर्ज किया गया है. रामपुर के विधायक के खिलाफ यह नया मुकदमा है , मुकदमा दर्ज होते ही बड़ी तेज़ी से इसकी जांच भी शुरू हो गयी है. वहीँ अपने पिता पर एक और मुकदमा दर्ज होने से विधायक पुत्र अब्दुल्लाह आज़म काफी भड़के हुए हैं. अपने वालिद पर नया मुकदमा दर्ज होने की कहबर सुनते ही अब्दुल्लाह आज़म ने कैम्प कार्यालय जाकर एसपी से मुलाकात की और मुरादाबाद मंडल कमिश्नर को अपने निशाने पर लिया। 

मीडिया से बात करते हुए अब्दुल्ला आज़म खाँ ने कहा रामपुर में एक मजाक चल रहा है। मेरे वैलिड के खिलाफ पहले बकरी चोरी और भैंस चोरी जैसे केस दर्ज किये गए और अब गवाहों को धमकाने की बात कही जा रही है, अब्दुल्लाह आज़म ने कहा कि हमारे वालिद आज़म खाँ अस्पताल में भर्ती हैं बावजूद इसके उनके खिलाफ साज़िश के तहत फ़र्ज़ी केस दर्ज हो रहें हैं।

Read also: Ajit Doval Security Breach: एनएसए अजित डोभाल की सुरक्षा में चूक पर तीन कमांडों सेवा से बर्खास्त, दो वरिष्ठ अधिकारियों के स्थानांतरण

अब्दुल्लाह आज़म ने जुडिशियल सिस्टम पर सवाल उठाते हुए कहा अब केस फैसले भी FIR लिखाने वालों से ही करा दीजिये। न्यायिक सिस्टम पूरी तरह चौपट हो गया है। मुरादाबाद मंडल कमिश्नर पर निशाना साधते हुए अब्दुल्लाह आज़म ने कहा कि इस मंडल में एक अफसर हैं जिन्हें बस एक परिवार को मिटाने की चिंता है और रामपुर में इसीलिए सारे नियमों को ताक पर रखकर यहीं पर जमे हुए हैं.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

गडकरी ने भाजपा की फिर दिखाया आईना, कांग्रेस न बनने की सलाह

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने अपनी ही पार्टी को...

वर्ल्ड बॉक्स ऑफिस पर प्रभास ने फिर गाड़े झंडे, “कल्कि” की कमाई हज़ार करोड़ के पार

पैन इंडिया सुपरस्टार प्रभास ने अपनी नवीनतम फिल्म, "कल्कि...