depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

Ashirwad Micro Finance IPO में पैसा लगाने पर होगी जबरदस्त कमाई, जानिए पूरी डिटेल

बिज़नेसAshirwad Micro Finance IPO में पैसा लगाने पर होगी जबरदस्त कमाई, जानिए...

Date:

Ashirwad Micro Finance IPO: आशीर्वाद माइक्रो फाइनेंस का आईपीओ जल्द ही बाजार में लांच होगा। बता दें Ashirwad Micro Finance ने अब तक 32 लाख लोगों को लोन दिया है। Ashirwad Micro Finance लोन के रूप में कुल 19,248 करोड़ रुपए बांटे हैं। इसके अलावा Ashirwad Micro Finance 15,784 लोगों को रोजगार उपलब्ध करा चुकी है। आशीर्वाद माइक्रो फाइनेंस की 22 राज्यों और 3 केंद्र शासित प्रदेशों के 391 जिलों में कुल 1,684 शाखाएं हैं।

नई लिस्टेड कंपनियों में निवेश करने वाले निवेशकों को अच्छा रिटर्न

लोगों को लगता है कि सिर्फ भरोसेमंद और विश्वसनीय कंपनियों के शेयर में निवेश करने पर अच्छा रिटर्न मिलेगा। लेकिन ऐसा नहीं है। Ashirwad Micro Finance IPO में निवेश कर बंपर रिटर्न हासिल कर सकते हैं। इसके लिए थोड़ा इंतजार करना होगा। बाजार में अभी कई ऐसी नई कंपनियां हैं, जो हाल में स्टॉक बाजार में लिस्टेड हुई हैं और अच्छा कारोबार करके अपने निवेशकों को अच्छा रिटर्न दे रही हैं। नई लिस्टेड इन कंपनियों में निवेश करने वाले निवेशकों को अच्छा रिटर्न मिल रहा है। बाजार में अपना IPO लाने के लिए कंपनियों के बीच होड़ मची हुई है।

मेनबोर्ड आईपीओ अभी बाजार में तहलका मचा रहा है

जानकारी के अनुसार, बिजनेस ईयर 2023-24 में शेयर बाजार में अब तक 31 कंपनियां लिस्टेड हुई हैं। लेकिन मेनबोर्ड की बात अलग है। मेनबोर्ड आईपीओ अभी बाजार में तहलका मचा रहा है। इसने बिजनेस ईयर 2023-24 में कुल 26,300 करोड़ रुपए से अधिक का फंड जुटाया है। हाल में लिस्टेड नॉन-बैंकिंग फाइनेंशियल कंपनी मणप्पुरम फाइनेंस की सब्सिडियरी यानी सहायक कंपनी आशीर्वाद माइक्रो फाइनेंस ने IPO से जबरदस्त फंड जुटाने की कोशिश की है।

इसने IPO से करीब 1500 करोड़ रुपए एकत्र करने के लिए बाजार रेगुलेटर सिक्योरिटीज एंड एक्सचेंज बोर्ड ऑफ इंडिया के साथ DRHP फाइल कर दिया है। माना जा रहा है कि फ्रेश इश्यू से मिलने वाली रकम का उपयोग कंपनी की तरक्की में किया जाएगा। खास बात है कि आशीर्वाद माइक्रो फाइनेंस ने फ्रेश इश्यू के लिए जेएम फाइनेंशियल फॉर्मूला और कोटक इन्वेस्टमेंट बैंकिंग को लीड मैनेजर के रूप में सलेक्ट किया है।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related