depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

बुमराह पड़े भारी, रोमांचक मुकाबले में भारत ने पाकिस्तान को हराया

फीचर्डबुमराह पड़े भारी, रोमांचक मुकाबले में भारत ने पाकिस्तान को हराया

Date:

ICCT 20 वर्ल्ड कप 2024 में भारत ने रोमांचक मुकाबले के बाद पाकिस्तान को 6 रनों से हरा दिया. भारत के 120 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए पाकिस्तान की टीम 7 विकेट पर 113 रन ही बना सकी.

पाकिस्तान की ओर से टॉप स्कोरर मोहम्मद रिजवान ने 44 गेंदों पर 31 रन बनाए, जबकि इमाद वसीम ने 15 रन, बाबर आजम, फखर जमान और उस्मान खान ने क्रमश: 13 और 13 रन, इफ्तिखार अहमद ने 5 रन और शादाब खान ने 4 रन बनाए। नसीम शाह 10 रन बनाकर नाबाद रहे.

भारत के लिए, जसप्रित बुमराह ने 4 ओवर में 14 रन देकर 3 विकेट लिए और उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया, जबकि पंड्या ने 2 विकेट और अक्षर पटेल, अर्शदीप सिंह ने 1-1 विकेट लिया।

न्यूयॉर्क के नासाउ काउंटी स्टेडियम में पाकिस्तान और भारत के बीच हाई-वोल्टेज मैच बारिश के कारण थोड़ी देर रुकने के बाद दोबारा शुरू हुआ । विराट कोहली के आउट होने के बाद भारतीय बल्लेबाजी क्रम थोड़ा लड़खड़ा गया, कोहली 4 रन बनाकर नसीम शाह की गेंद पर 12 के कुल स्कोर पर कैच आउट हुए। भारत का दूसरा विकेट 19 के स्कोर पर कप्तान रोहित के हाथों गिरा शर्मा, जो शाहीन शाह अफरीदी की गेंद पर आउट हुए । भारत ने तीसरा विकेट अक्षर पटेल के रूप में खोया जो 58 रन पर 2 चौके और एक छक्के की मदद से 18 गेंदों पर 20 रन बनाकर आउट हुए। चौथा विकेट सूर्य कुमार यादव का रहा. अगली ही गेंद पर शिवम् दूबे भी गोल्डन डक बनाकर चलते बने.

ऋषभ पंत जो जान हथेली पर लेकर बल्लेबाज़ी का रहे थे आखिरकार 96 के स्कोर पर छठे विकेट के रूप में आउट हुए, जडेजा भी अगली ही गेंद पर बिना खाता खोले चलते बने. 112 के स्कोर पर हार्दिक और बुमराह आउट हो गए. इसके बाद अर्शदीप और सिराज के बीच सात रनों की महत्वपूर्ण साझेदारी हुई जो जीत का अंतर साबित हुई. भारतीय टीम पहली बार टी 20 क्रिकेट में पाकिस्तान के खिलाफ आउट हुई.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

स्पीकर पद पर अड़ गयी TDP, क्या करेंगे मोदी-शाह

अमित बिश्नोईतमाम राजनीतिक चर्चाओं और अफवाहों के बावजूद नरेंद्र...

लियोनेल मेस्सी ने बताया, कब लेंगे संन्यास

अर्जेंटीना के विश्व कप विजेता और फुटबॉल के दिग्गज...

चरण माझी बनेंगे ओडिशा के मुख्यमंत्री

भाजपा विधायक मोहन चरण माझी को ओडिशा के नए...

शेर की सवारी

अमित बिश्नोईशपथ ग्रहण के बाद मोदी सरकार की कैबिनेट...