depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

Umesh Pal murder case: शाइस्ता को BSP से निकालने से मायावती का इंकार, अतीक को बताया SP का प्रोडक्ट

उत्तर प्रदेशUmesh Pal murder case: शाइस्ता को BSP से निकालने से मायावती का...

Date:

लखनऊ। प्रयागराज के उमेश पाल हत्‍याकांड से प्रदेश की सियासत गरम हो उठी है। चर्चा थी कि FIR दर्ज होने के बाद आरोपी बाहुबली अतीक अहमद की पत्‍नी शाइस्‍ता परवीन को बसपा बाहर का रास्‍ता दिखा सकती है।
लेकिन बसपा प्रमुख मायावती ने ट्वीट कर इससे मना कर दिया है। बसपा प्रमुख ने कहा कि उमेश पाल मर्डर केस में अगर शाइस्‍ता परवीन दोषी साबित होती हैं तो उनको पार्टी से निष्‍कासित कर दिया जाएगा।


मायावती ने किए चार ट्वीट

मायावती ने आज सोमवार सुबह एक के बाद एक करके 4 ट्वीट किए। जिसमें लिखा कि प्रयागराज में राजू पाल की सालों पहले हुई हत्या के मुकदमे का अहम गवाह उमेश पाल व उनके गनर की हत्या के मामले में अतीक अहमद के लड़के एवं उनकी पत्नी के ऊपर एफआईआर दर्ज किये जाने की सूचना प्रकाशित हुई है।

बीएसपी ने इसको गम्भीरता से संज्ञान लेते हुए निर्णय लिया है कि इस मामले की चल रही जांच में, इनके दोषी साबित होते ही फिर शाइस्ता परवीन, पत्नी अतीक अहमद, को पार्टी से जरूर निष्कासित कर दिया जायेगा।”

अतीक अहमद समाजवादी पार्टी का प्रोडक्‍ट

मायावती ने तीसरे ट्वीट में लिखा, “यह बात भी सर्वविदित है कि अतीक अहमद समाजवादी पार्टी का ही प्रोडक्ट है, जिस पार्टी से वह MP व MLA रहा है तथा अब राजू पाल की पत्नी भी BSP से सपा में चली गयी है, जिस पार्टी को वह मुख्य दोषी ठहराती थी। अतः इसकी आड़ में कोई भी राजनीति करना ठीक नहीं।

मायावती ने अपने अगले ट्वीट में लिखा, ‘यह भी विदित है कि किसी भी अपराध की सजा, बीएसपी द्वारा, उनके परिवार व समाज के किसी भी निर्दोष व्यक्ति को नहीं दी जाती है, किन्तु यह भी सच है कि पार्टी किसी भी जाति व धर्म के आपराधिक तत्व को बढ़ावा भी नहीं देती है।”

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

प्रधानमंत्री मोदी के भाषणों में पाकिस्तान की इंट्री

प्रधानमंत्री मोदी अपना चुनाव प्रचार अभियान विकास के मुद्दे...

शिल्पा शेट्टी पर कसा ED का शिकंजा, 97 करोड़ रूपये से ज़्यादा की संपत्ति अटैच

बिजनेसमैन हसबैंड राज कुंद्रा के साथ अब अभिनेत्री शिल्पा...

दिखावे की राजनीती करते हैं मोदी जी, प्रियंका गाँधी

छत्तीसगढ़ के कांकेर लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत बालोद जिले...

राजस्थान में मोदी ने दी हनुमान चालीसा पढ़ने और रामनवमी मनाने की गारंटी

टोंक-सवाई माधोपुर में आज प्रधानमंत्री मोदी ने लोगों को...