depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

BJP का आरोप: केजरीवाल ने अन्ना और उनके आंदोलन का अपमान किया

पॉलिटिक्सBJP का आरोप: केजरीवाल ने अन्ना और उनके आंदोलन का अपमान किया

Date:

आबकारी घोटाले में मनीष सिसोदिया की गिरफ़्तारी के बाद भाजपा के आम आदमी पार्टी हमले और भी तीखे हो गए हैं। भाजपा प्रवक्ता और पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने मुख्यमंत्री केजरीवाल पर बड़ा हमला करते हुए कहा कि अपने गुरु अन्ना हज़ारे का भी अपमान किया और भ्रष्टाचार विरोधी आंदोलन को भी कलंकित करने का काम किया। भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि आम आदमी पार्टी के मंत्रियों ने लोकतांत्रिक राजनीतिक की शुचिता के साथ खिलवाड़ किया है.

सत्येंद्र जैन को पहले क्यों नहीं आयी इस्तीफे की याद

रविशंकर प्रसाद ने सिसोदिया और सत्येंद्र जैन के इस्तीफे पर कटाक्ष करके हुए कहा कि सत्येंद्र जैन कई महीनों से जिला में हैं, इस बीच उन्हें इस्तीफ़ा देने की बात नहीं सूझी, अब जबकि मनीष सिसोदिया आबकारी नीति घोटाले में मुख्य आरोपी बनाये गए हैं और उपमुख्यमंत्री के पद से इस्तीफा दिया तब उनका इस भी इस्तीफ़ा आ गया. भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि दोनों नेताओं के इस्तीफे बहुत पहले आ जाने चाहिए थे। उन्होंने कहा कि भाजपा आप सरकार के शराब घोटाले को पूरे देश के सामने ले जाकर इनके दागदार चेहरों को बेनकाब करेगी।

दिल्ली को शराब में डुबो देना चाहती है आप सरकार

केजरीवाल पर सीधा हमला करते हुए रविशंकर प्रसाद ने कहा कि कल तक ये लोग भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई के ध्वजवाहक बने फिरते थे, आज दिल्ली की जनता को शराब में डूबो देना चाहती है, उनकी नई शराब नीति का सीधा मकसद यही था कि दिल्ली में शराब पीने वालों की संख्या बढ़े और लोग इनके कुकर्मों पर सवाल न उठाकर नशे में डूबे रहें. उन्होंने कहा कि देश की जनता को जानना चाहिए कि केजरीवाल की पार्टी 3 सी (कट, कमीशन और करप्शन) के बल पर खड़ी है।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

मुरादाबाद से भाजपा उम्मीदवार का निधन, कल हुआ था मतदान

मुरादाबाद लोकसभा सीट से भाजपा के प्रत्याशी कुंवर सर्वेश...

तेल को तरस सकती है दुनिया

ईरान-इजरायल संघर्ष पर विश्लेषकों का कहना है कि अगर...

टेस्ला का सलाहकार भारत की नई इलेक्ट्रिक वाहन नीति बैठक में हुआ शामिल

भारत की नई इलेक्ट्रिक वाहन नीति पर गुरुवार को...

सुनील नरेन् ने विश्व कप खेलने का ऑफर ठुकराया

आईपीएल 2024 का आधा सफर ख़त्म हो चूका है,...