depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

मैच फिक्सिंग से चुनाव जीतना चाहती है भाजपा, रामलीला मैदान में राहुल गाँधी

नेशनलमैच फिक्सिंग से चुनाव जीतना चाहती है भाजपा, रामलीला मैदान में राहुल...

Date:

इंडिया गठबंधन की आज दिल्ली के रामलीला मैदान पर लोकतंत्र बचाव रैली चल रही है। रैली में इंडिया गठबंधन के सभी दलों के बड़े नेताओं की मौजूदगी है जिसमें जिसमें कांग्रेस पार्टी अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, नेशनल कांफ्रेंस के फारूक अब्दुल्ला, उद्धव ठाकरे, तेजस्वी यादव। महबूबा मुफ़्ती, शरद पवार, डी राजा, सीताराम येचुरी और बहुत से नेताओं की मंच पर मौजूदगी है. इस मौके पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी ने कहा कि भाजपा देश से संविधान को ख़त्म करना चाहती है और जिस दिन देश से संविधान खत्म हो गया, देश के टुकड़े होने से कोई नहीं रोक पायेगा।

राहुल गाँधी ने आईपीएल का ज़िक्र करते हुए कहा कि आप लोगों ने मैच फिक्सिंग के बारे में सुना होगा कैसे एम्पायर पर दबाव डालकर, खिलाड़ियों को खरीदकर मैच को जीता जाता है। ये लोकसभा चुनाव भी एक मैच की तरह है, लेकिन मैच शुरू होने से पहले सत्ताधारी टीम ने हमारी टीमके दो खिलाड़ियों को गिरफ्तार करके अंदर कर दिया गया। राहुल गाँधी ने कहा पीएम मोदी इस तरह चुनाव में मैच फिक्सिंग करने की कोशिश कर रहे हैं।

राहुल ने कहा कि भाजपा वाले 400 पार का नारा दे रहे हैं लेकिन उनका ये सपना बिना मैच फिक्सिंग के पार नहीं हो सकता है। उन्होंने देश की सबसे बड़ी विपक्षी के सभी बैंक अकाउंट बंद कर दिए गए हैं। ताकि हमारे पास चुनाव लड़ने के कोई संसाधन ही न बचें। हमारा कोई कार्यकर्ता देश में कहीं जा न सके, हम चुनाव के लिए पोस्टर न छाप सकें, हम चुनाव रैलियां न कर सकें. राहुल ने कहा कि ये किस तरह का चुनाव है जहाँ विपक्ष के नेताओं को चुनाव के समय जेल में डाला जा रहा है, विपक्षी पार्टियों के अकाउंट फ्रीज़ किये जा रहे हैं.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

चोट के साथ आईपीएल खेल रहे हैं हार्दिक, दिग्गज खिलाड़ी का खुलासा

आईपीएल के लिए चोटिल खिलाडियों का अचानक फिट हो...

राजस्थान में सड़क हादसा, मेरठ के सात लोग ज़िंदा जले

राजस्थान के सीकर जिले में फतेहपुर के चूरू-सालासार हाईवे...

अब बायजू के सीईओ अर्जुन मोहन का इस्तीफ़ा

सात महीने पहले एडटेक फर्म बायजू के सीईओ बनाए...