depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

अखिलेश ने भाजपा को ब्रह्माण्ड की सबसे भ्रष्ट पार्टी बताया

नेशनलअखिलेश ने भाजपा को ब्रह्माण्ड की सबसे भ्रष्ट पार्टी बताया

Date:

इंडिया गठबंधन की आज दिल्ली के रामलीला मैदान पर लोकतंत्र बचाव रैली चल रही है। रैली में इंडिया गठबंधन के सभी दलों के बड़े नेताओं की मौजूदगी है जिसमें जिसमें कांग्रेस पार्टी अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, नेशनल कांफ्रेंस के फारूक अब्दुल्ला, राहुल गाँधी, उद्धव ठाकरे, तेजस्वी यादव। महबूबा मुफ़्ती, शरद पवार, डी राजा, सीताराम येचुरी और बहुत से नेताओं की मंच पर मौजूदगी है. इस मौके पर सपा नेता अखिलेश यादव ने कहा कि आपने चुने हुए मुख्यमंत्रियों को जेल भेज दिया। पूरी दुनिया में भाजपा की थू थू हो रही है. भाजपा कहती है कि वो दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी है लेकिन मैं कहता हूँ कि ये ब्रह्मांड की सबसे झूठी पार्टी है. अखिलेश ने कहा कि ये 400 पार का नारा देते हैं, अगर आप 400 पार हो रहे थे तो आपको केजरीवाल से क्या परेशानी थी. केजरीवाल और हेमंत सोरेन को गिरफ्तार क्यों किया? अखिलेश ने कहा कि उत्तर प्रदेश के लोग स्वागत भी अच्छी तरह से करते हैं विदाई भी धूमधाम से करते हैं.

इंडिया गठबंधन की महारैली में राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि रामलीला मैदान यह भीड़ बता रही है कि मोदी आंधी की तरह जैसे आए थे तूफान की तरह चले जाएंगे. तेजस्वी ने कहा विपक्ष के नाते सवाल पूछना हमारा काम है. उन्होंने कहा कि आज देश का सबसे बड़ा दुश्मन बेरोजगारी है. हमने बिहार में 5 लाख नौकरियां दी आप बताओ कि आपने कितनी नौकरियां दीं. तेजस्वी ने कहा कि पीएम मोदी के पास किसानों से मिलने का समय नहीं है, लेकिन प्रियंका चोपड़ा से मिलने का समय है, अक्षय कुमार और बिल गेट्स को इंटरव्यू देने का समय है. तेजस्वी ने गोविंदा की एक फ़िल्मी गाने की पैरोडी सुनाते हुए पीएम मोदी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि तुम तो धोखेबाज़ ही वादा करके भाग जाते हो.

वहीँ रैली में महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे भाजपा के अबकी बार 400 के पार के नारे के जवाब में एक एक नारा दिया कि अबकी बार भाजपा तड़ी पार. उद्धव ठाकरे ने केजरीवाल की पत्नी सुनीता और हेमंत सोरेन की पत्नी कल्पना से कहा कि आप अपने को अकेला मत समझियेगा। बहनों के साथ आज भाई खड़े हैं. पूरा देश आज आपके साथ है. उद्धव ने कहा कुछ दिन पहले इस बात की आशंका जताई जा रही थी कि देश में तानाशाही का दौर चल चल रहा है लेकिन अब ये आशंका सच साबित हो रही है. अब ये सच्चाई में बदल गया है. उद्धव ने कहा कि भाजपा वालों को ऐसा लग रहा है कि मुख्यमंत्रियों को गिरफ्तार कर वो लोगों को डरा देगी लेकिन भारत के लोग डरने वाले नहीं.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

राम जन्मभूमि परिसर में चली गोली, SSF जवान की मौत

उत्तर प्रदेश के अयोध्या में राम जन्मभूमि परिसर में...

तमिलनाडु में ज़हरीली शराब से 30 लोगों की मौत

तमिलनाडु के कल्लाकुरिची जिले में कथित तौर पर जहरीली...

फरगूसन ने वो कर दिखाया जो टी20 वर्ल्ड कप आज तक नहीं हुआ

न्यूजीलैंड के लॉकी फर्ग्यूसन ने टी20 वर्ल्ड कप में...