depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

बीजेपी ने केजरीवाल को बताया देश का पहला ‘नादान’ मुख्यमंत्री

फीचर्डबीजेपी ने केजरीवाल को बताया देश का पहला ‘नादान’ मुख्यमंत्री

Date:


बीजेपी ने केजरीवाल को बताया देश का पहला ‘नादान’ मुख्यमंत्री

नई दिल्ली । राजधानी दिल्ली में बढ़ते प्रदूषण के मुद्दे पर भारतीय जनता पार्टी लगातार दिल्ली सरकार पर हमलावर है। भाजपा की दिल्ली इकाई ने एक वीडियो जारी कर अरविंद केजरीवाल को देश का पहला नादान मुख्यमंत्री बताया है। भाजपा की प्रदेश इकाई की ओर से जारी बयान में कहा गया कि, “केजरीवाल ऐसे मुख्यमंत्री हैं जिन्हें दिल्ली में होने वाले प्रदूषण के कारणों का ही नहीं पता और ये प्रदूषण से लड़ने की बात करते हैं। प्रदूषण से निपटने के लिए मुख्यमंत्री केजरीवाल ने ट्विटर पर बयानबाजी के अलावा और कुछ नहीं किया।”

उधर भाजपा सांसद प्रवेश वर्मा ने कहा कि, “पिछले 6 सालों में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्विटर-ट्विटर खेलने और झूठे वादे करने के अलावा कुछ नहीं किया।”

भाजपा सांसद ने मुख्यमंत्री केजरीवाल को चुनौती देते हुए कहा कि, “किसी मुद्दे पर अगर सोची समझी रणनीति उन्होंने तैयारी की हो तो वे जनता को बताएं।”

दरअसल, ठंड के मौसम में दिल्ली समेत एनसीआर में प्रदूषण की समस्या बढ़ जाती है। प्रदूषण को लेकर दिल्ली सरकार जहां केंद्र सरकार पर ठीकरा फोड़ने की कोशिश करती है,वहीं केंद्र की ओर से दिल्ली सरकार पर ढिलाई बरतने का आरोप लगाया जाता है। जिससे ठंड के मौसम में प्रदूषण के मसले पर राजधानी में राजनीति गरम रहती है।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

हाथरस भगदड़ मामले में भोले बाबा के दो और सेवादार गिरफ्तार

भोले बाबा के दो और सेवादारों की गिरफ्तारी के...

आबकारी नीति मामले में केजरीवाल को अंतरिम ज़मानत

सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को प्रवर्तन निदेशालय द्वारा दर्ज...

इस तरह बांटी जाएगी 125 करोड़ की इनामी रकम

टीम इंडिया के दूसरी बार टी 20 विश्व कप...

अब 1200 से ज्यादा शहरों में high speed Wi-Fi उपलब्ध: गोपाल विट्टल

मेरठ : आजकल, वाई-फाई हर किसी की जिंदगी का...