depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

Parliament में राहुल के भाषण पर भड़के भाजपा सांसद

पॉलिटिक्सParliament में राहुल के भाषण पर भड़के भाजपा सांसद

Date:

संसद में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर राहुल गाँधी के भाषण के दौरान केंद्र की भाजपा सरकार के मंत्रियों ने कई बार बाधा डाली यहाँ तक राहुल गाँधी पर बेबुनियाद और शर्मनाक इल्ज़ामात लगाने का आरोप भी लगाया। भाजपा के रविशंकर प्रसाद ने स्पीकर से मांग की राहुल गाँधी की आरोप बेबुनियाद हैं, वो अनर्गल आरोप लगा रहे हैं ऐसे उनकी किसी भी बात को रिकॉर्ड में न लिया जाय. केंद्रीय मंत्री किरण रिजुजू ने भी राहुल के भाषण के दौरान उठकर आसन को सम्बोधित करते हुए कहा कि राहुल गाँधी जो आरोप लगा रहे वो गलत हैं उन्हें इस तरह के आरोप से पहले डॉक्यूमेंट्री प्रूफ देना चाहिए।

राहुल ने किये ज़ोरदार हमले

दरअसल राहुल गाँधी ने आज अडानी को लेकर सरकार और प्रधानमंत्री पर ज़ोरदार हमले किये। कांग्रेस नेता ने अडानी और पीएम मोदी के रिश्तों को लेकर खुलासा किया। राहुल ने प्रधानमंत्री पर अडानी को फायदा पहुँचाने का आरोप लगाया। राहुल ने बताया कि किस तरह 2014 के बाद से अडानी 609 नंबर से दुनिया के दो नंबर के सबसे अमीर व्यक्ति बन गए. कैसे सिर्फ अडानी को फायदा पहुँचाने के लिए मोदी सरकार ने नियमों को बदला, कैसे अडानी को लाभ दिलाने के लिए योजनाओं को लेकर आये.

सवालों के साथ विचलित होता गया सत्ता पक्ष

भाषण के दौरान राहुल गाँधी के सवाल जैसे जैसे तीखे होते गए सदन में बैठे सत्ता पक्ष के लोग विचलित होते गए और भाषण के दौरान बार बार बाधा पहुँचाने का प्रयास किया। सवालों से परेशान रविशंकर प्रसाद ने राहुल गांधी को याद दिलाया कि वो ज़मानत पर हैं, उनकी माता सोनिया गाँधी बेल पर हैं. बाद में संसद परिसर में उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि यह बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है कि उन्होंने नियमों की अवहेलना की, उनकी पूरी टिप्पणी गाली गलौज, हमें खड़ा होना पड़ा, नियम दिखाना पड़ा. उन्होंने कहा कि क्या यूपीए के समय एयरपोर्ट नहीं दिए गए. और बिना किसी दस्तावेज़ के हवाई किला बनाना दुर्भाग्यपूर्ण है.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

आबकारी नीति मामले में केजरीवाल को अंतरिम ज़मानत

सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को प्रवर्तन निदेशालय द्वारा दर्ज...

शेयर बाज़ार में तेज़ी, सेंसेक्स एकबार फिर 80 हज़ार के पार

मंगलवार को निफ्टी और सेंसेक्स ऑटो और फार्मा शेयरों...

स्पेन और इंग्लैंड यूरो कप फ़ुटबाल के फाइनल में

यूरो कप के दूसरे सेमीफाइनल में इंग्लैंड ने नीदरलैंड्स...

हरे रंग में हुई शेयर बाजार की शुरुआत

सप्ताह के आखिरी कारोबारी सत्र में शुक्रवार को घरेलू...