depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

UP News: सपा नेता की युवा बेटी को लेकर भाजपा नेता फरार

उत्तर प्रदेशUP News: सपा नेता की युवा बेटी को लेकर भाजपा नेता फरार

Date:

उत्तर प्रदेश के हरदोई ज़िले में भाजपा के एक 45 वर्षीय नेता पर समाजवादी पार्टी के नेता की 26 वर्षीय पुत्री को बहला फुसलाकर भगा ले जाने का आरोप है. सपा नेता की तरफ से भाजपा नेता के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराइ गयी है जिसके बाद केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू हो गयी है, उधर भाजपा ने मामला सामने आने के के बाद उसकी सदस्यता रद्द करते हुए पार्टी से निकालकर अपना पल्ला झाड़ लिया है.

भाजपा ने पार्टी से निकाला

बता दें कि हरदोई के शहर कोतवाली क्षेत्र में भाजपा के नगर महामंत्री आशीष शुक्ला सपरिवार के साथ रहते थे। उनका 21 साल का एक बेटा और 25 साल की बेटी है। आशीष शुक्ला पर आरोप है कि वो स्थानीय सपा नेता की बेटी को भगा ले गए हैं, पुलिस के मुताबिक दोनों लोगों का 12 जनवरी से कोई पता नहीं हैं। जानकारी के मुताबिक भाजपा के मीडिया प्रभारी गांगेश पाठक की ओर से बताया गया है कि आशीष शुक्ला पार्टी से कोई सम्बन्ध नहीं है उन्हें 12 जनवरी को सदस्यता रद्द करते हुए पार्टी से हटा दिया गया है। उन्हें पार्टी की कार्यशैली के विरुद्ध आचरण करने का दोषी पाया गया है इसलिए उन्हें पार्टी के सभी दायित्वों से हटा दिया गया है.

भाजपा के दावों पर उठाया सवाल

हरदोई में हुई इस घटना पर समाजवादी पार्टी ने भाजपा पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा है कि बेटियों की सुरक्षा के बारे में बड़े बड़े दावे करने वाली पार्टी के नेता ही बेटियों की सुरक्षा पर सवाल खड़ा कर रहे हैं. भाजपा की कथनी और करनी में अंतर सबको दिख रहा है. सपा के निवर्तमान जिलाध्यक्ष जितेंद्र वर्मा ने चेतावनी दी है इंसाफ दिलाने के लिए हम सड़कों पर उतरेंगे, पार्टी अपने कार्यकर्ता के साथ खड़ी है। वहीँ हरदोई के अपर पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार यादव बताया कि मामले में जांच और कार्रवाई जारी है।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद ने दिल्ली में केदारनाथ मंदिर के निर्माण पर उठाये सवाल

ज्योतिर्मठ के शंकराचार्य स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद इन दिनों भाजपा नेताओं...

स्पेन बना यूरो कप चैंपियन, इंग्लैंड लगातार दूसरा फ़ाइनल हारी

यूरो कप के फाइनल में स्पेन ने इंग्लैंड को...

हरे रंग में हुई शेयर बाजार की शुरुआत

सप्ताह के आखिरी कारोबारी सत्र में शुक्रवार को घरेलू...

स्पेन और इंग्लैंड यूरो कप फ़ुटबाल के फाइनल में

यूरो कप के दूसरे सेमीफाइनल में इंग्लैंड ने नीदरलैंड्स...