depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

होटल में फंदे पर लटकता मिला भोजपुरी अभिनेत्री और मॉडल आकांक्षा दुबे का शव

फीचर्डहोटल में फंदे पर लटकता मिला भोजपुरी अभिनेत्री और मॉडल आकांक्षा दुबे...

Date:

वाराणसी। भोजपुरी अभिनेत्री और मॉडल आकांक्षा दुबे का शव एक होटल में लटकता मिला है। घटना की जानकारी होते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गई। आकांक्षा 25 साल की थीं और बहुत ही कम समय में इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई थी।

भोजपुरी अभिनेत्री और मॉडल आकांक्षा दुबे का शव सारनाथ थाना क्षेत्र के सोमेंद्र होटल में लटकता मिला है। घटना की जानकारी होते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गई। आकांक्षा 25 साल की थीं और बहुत ही कम समय में इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई थी।

आकांक्षा दुबे भदोही की रहने वाली थीं। आकांक्षा की गिनती प्रदेश की जानी मानी कलाकारों में उनकी गिनती होती थी। आकांक्षा ने भोजपुरी सिनेमा, संगीत और फिल्मों में भी काम किया था। उत्तर प्रदेश के अलावा उनकी पूरे देश में भी अच्छी फैन फॉलोइंग है। आकांक्षा इंस्टाग्राम पर रील्स भी बनाती थीं।

टिक-टॉक से की थी कैरियर की शुरुआत

बताया जा रहा है कि आकांक्षा दुबे ने अपने कैरियर की शुरुआत सोशल प्लेटफॉर्म टिक.टॉक से की थी। टिक.टॉक पर आकांक्षा के टैलेंट को लोगों ने काफी पसंद किया और उनकी फैन फॉलोइंग जबरदस्त होती गई।

उसके बाद में अकांक्षा ने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा और एक से बढ़कर एक भोजपुरी गाने और फिल्मों में काम किया। जो लोगों को खूब पसंद आया। आकांक्षा ने वीरों के वीर और कसम पैदा करने वाले की 2 फिल्मों में काम किया था जो लोगों को काफी पसंद आया था।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

गडकरी ने भाजपा की फिर दिखाया आईना, कांग्रेस न बनने की सलाह

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने अपनी ही पार्टी को...

चेक रिपब्लिक की बारबोरा क्रेजिकोवा बनीं विंबलडन चैम्पियन

बारबोरा क्रेजिकोवा ने दूसरे सेट में मिली हार से...

स्मृति ईरानी को ट्रोलर्स से बचाने राहुल गाँधी आगे आये

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने शुक्रवार को लोगों से...

क्रिप्टो समर्थक ट्रम्प पर हमले से बिटकॉइन में आया उछाल

डोनाल्ड ट्रंप की रैली में गोलीबारी के बाद बिटकॉइन...