depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

BharatPe ने देश का पहला ऑल-इन-वन पेमेंट डिवाइस लॉन्च किया

बिज़नेसBharatPe ने देश का पहला ऑल-इन-वन पेमेंट डिवाइस लॉन्च किया

Date:

फिनटेक कंपनी भारतपे ने मंगलवार को भारत का पहला ऑल-इन-वन पेमेंट उत्पाद लॉन्च किया। इसमें एक ही डिवाइस में पीओएस (प्वाइंट ऑफ सेल), क्यूआर और स्पीकर शामिल हैं। भारतपे वन नामक उत्पाद, व्यापारियों के लिए लेनदेन को सुविधाजनक बनाने के लिए डिज़ाइन किया गया है, जो गतिशील और स्थिर क्यूआर कोड, टैप-एंड-पे और पारंपरिक कार्ड भुगतान विकल्पों सहित बहुमुखी भुगतान स्वीकृति विकल्प प्रदान करता है।

कंपनी की योजना पहले चरण में 100 से अधिक शहरों में उत्पाद लॉन्च करने और अगले छह महीनों में 450 से अधिक शहरों में इसका विस्तार करने की है। भारतपे के सीईओ नलिन नेगी ने कहा, “एक डिवाइस में कई कार्यों को जोड़कर, हम सभी क्षेत्रों में छोटे और मध्यम व्यवसायों की विविध आवश्यकताओं के अनुरूप एक व्यापक समाधान प्रदान कर रहे हैं। कंपनी के अनुसार, यह डिवाइस दोनों व्यापारियों के लिए उपयोगी होगा।” और ग्राहकों को एक सहज और परेशानी मुक्त अनुभव प्रदान करता है।

कंपनी का कहना है कि यह हाई-डेफिनिशन टचस्क्रीन डिस्प्ले, 4जी और वाई-फाई कनेक्टिविटी से लैस है और नवीनतम एंड्रॉइड ऑपरेटिंग सिस्टम द्वारा संचालित है। यह बेहतर प्रदर्शन और सुरक्षा देता है। BharatPe में POS Solutions के मुख्य व्यवसाय अधिकारी रिजीश राघवन ने कहा कि हमें परीक्षण चरण में अपने व्यापारियों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है। हमारा मानना है कि यह डिजिटल भुगतान पारिस्थितिकी तंत्र के लिए एक और गेम चेंजर होगा, जो हमें फिनटेक उद्योग में अग्रणी के रूप में स्थापित करेगा। हमारी स्थिति और मजबूत हो जाएगी।”

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

होर्डिंग गिरने की घटना में मरने वालों की संख्या बढ़कर 14 पहुंची

BMC अधिकारियों से आज सुबह मिली जानकारी के मुताबिक...

केंद्र में बन रही है इंडिया गठबंधन की सरकार, कन्नौज में अखिलेश का रोड शो

चौथे चरण के चुनाव प्रचार के अंतिम दिन समाजवादी...

स्मृति ईरानी की दिक्कत

अमित बिश्नोईउत्तर प्रदेश की अमेठी सीट पर भले ही...

Airtel और Google Cloud ने क्लाउड एडॉप्शन में तेजी लाने और Generative AI सॉल्यूशंस को इस्तेमाल करने के लिए लंबी अवधि के लिए करार...

दोनों कंपनियां एयरटेल की लीडिंग कनेक्टिविटी और डिस्ट्रीब्यूशन चैनलों...