depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

Bharat Jodo Yatra: राजस्थान पहुंची यात्रा, राहुल बोले- मैं देश से नफरत मिटाना चाहता हूं

पॉलिटिक्सBharat Jodo Yatra: राजस्थान पहुंची यात्रा, राहुल बोले- मैं देश से नफरत...

Date:

कांग्रेस पार्टी की भारत जोड़ो यात्रा आज राजस्थान में प्रवेश कर गयी है, जहाँ भारत यात्रियों का भव्य स्वागत हुआ, इस मौके पर कांग्रेस नेता राहुल गाँधी ने कहा कि वो इस यात्रा के माध्यम से देश में नफरत का माहौल ख़त्म करने की कोशिश कर रहे हैं और उन्हें जनता से पूरा सहयोग मिल रहा है, उन्होंने कहा कि राजस्थान में इस सहयोग के सारे रिकॉर्ड ध्वस्त होंगे। बता दें कि कांग्रेस पार्टी की यह यात्रा राजस्थान में अगले 21 दिन रहेगी और 512 किलोमीटर की यात्रा तय करेगी, यात्रा प्रदेश की 21 विधानसभा क्षेत्रों से होकर गुज़रेगी।

यात्रा बहुत कुछ सीखा रही है

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि देश में आज नफरत और भय का माहौल बनाया जा रहा। मैं देश से नफरत मिटाने के लिए निकला हूं। हमारा देश डर और नफरत का देश नहीं है, मैं देश में डर नहीं फैलाने दूंगा, हमारी भारत जोड़ो यात्रा इस नफरत और भय को देश से भगाने के लिए है। उन्होंने कहा कि यह यात्रा देश में शांति,भाईचारा स्थापित करने के लिए निकाली जा रही है। उन्होंने कहा भारत जोड़ो यात्रा को जनता का भरपूर प्यार और आशीर्वाद मिल रहा है। इस यात्रा ने मुझे बहुत कुछ सीखने का मौका दिया है। देश की जनता का दर्द करीब से समझने का मौका मिल रहा है। राहुल ने कहा कि आसमान में उड़ने से ज़मीन की हकीकत समझ में नहीं आती, उसे समझने के लिए ज़मीन पर चलना पड़ता है, यही वजह कि मैं इस यात्रा का एक यात्री बना.

नेशनल मीडिया ने डर के कारण कर रखा है यात्रा का बहिष्कार

वहीँ सीएम गहलोत ने भी इस मौके पर बीजेपी को निशाने पर लिया। गहलोत ने राष्ट्रीय मीडिया पर भारत जोड़ो यात्रा का बहिष्कार करने का आरोप लगाया , उन्होंने कहा कि यह सभी ईडी, इनकम टेक्स और सीबीआई के छापों के खौफ से डरे हुए है। उन्होंने कहा कि यह यात्रा आसान नहीं है, इसमें बहुत सी बाधाएं पहुँचाने की कोशिशें की गयी लेकिन राहुल गाँधी का यह कारवां चलता जा रहा है और बढ़ता जा रहा है, गेहलोत ने कहा कि राहुल गाँधी की यह यात्रा हर घर, हर गाँव के लिए एक सन्देश है. भारत जोड़ो यात्रा के अभी तक के सफर में राजस्थान पहला राज्य है जहाँ कांग्रेस पार्टी की सरकार है.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

बाजार खुलते ही सेंसेक्स निफ़्टी धड़ाम

ईरान-इज़राइल संघर्ष पर भारतीय शेयर बाज़ार वैसे भी पिछले...

ऑनलाइन गेमिंग सेक्टर को जीएसटी से नहीं मिलेगी राहत

ऑनलाइन गेमिंग कंपनियां सितंबर 2022 से कई पूर्वव्यापी कर...

वेस्ट यूपी, किसकी राह आसान और किसकी मुश्किल?

अमित बिश्नोईवैसे तो कल लोकसभा चुनाव के लिए 102...