depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

Bharat Jodo Yatra: स्वरा भास्कर ने राहुल के साथ मिलाये कदम से कदम

एंटरटेनमेंटBharat Jodo Yatra: स्वरा भास्कर ने राहुल के साथ मिलाये कदम से...

Date:

कन्याकुमारी से पिछले 7 सितम्बर को शुरू हुई कांग्रेस पार्टी की भारत जोड़ो यात्रा इन दिनों मध्य प्रदेश से गुज़र रही है, उज्जैन में इस यात्रा में बॉलीवुड की जानी मानी और सामाजिक मुद्दों पर हमेशा मुखर रहने वाली एक्ट्रेस स्वरा भास्कर का राहुल गाँधी को साथ मिला। स्वरा ने राहुल के साथ यात्रा की. कांग्रेस पार्टी ने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें स्वरा भास्कर राहुल गाँधी के साथ भारत जोड़ो यात्रा में कदम से कदम मिला रही हैं.

फ़िल्मी हस्तियों का मिल रहा है समर्थन

अभी कुछ ही दिन पहले अभिनेत्री पूजा भट्ट, रिया सेन और रश्मि देसाई भी भारत जोड़ो यात्रा से जुडी थी, इससे पहले अमोल पालेकर, संध्या गोखले, सुशांत सिंह मोना, आकांशा पूरी जैसी फ़िल्मी दुनिया से जुडी हस्तियां राहुल गाँधी के साथ यात्रा में जुड़ चुकी थीं. हॉलीवुड अभिनेता जॉन कुसैक ने भी अपने ट्वीटर हैंडल पर भारत जोड़ो यात्रा का समर्थन किया है.

राहुल से काफी प्रभावित हैं स्वरा

स्वरा भास्कर सार्वजनिक मुद्दों पर अकसर अपने बेबाक अंदाज में खुल कर अपनी राय रखने के लिए जानी जाती हैं. स्वरा शुरू से कांग्रेस की इस यात्रा का समर्थन करती आ रही हैं. उन्होंने इससे पहले बारिश के दौरान भाषण देते राहुल गांधी की तस्वीर को शेयर करते हुए उनके जज्बे की सराहना की थी. स्वरा भास्कर का राहुल के साथ यात्रा करने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. बता दें कि भारत जोड़ो यात्रा केरल, आंध्र प्रदेश, कर्नाटक और तेलंगाना, महाराष्ट्र के बाद इस समय भाजपा शासित मध्य प्रदेश में है. इसके बाद भारत जोड़ो यात्रा राजस्थान , दिल्ली , उत्तर प्रदेश, हरियाणा और पंजाब से होते हुए जम्मू कश्मीर में जाकर समाप्त होगी.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

सुनील नरेन् ने विश्व कप खेलने का ऑफर ठुकराया

आईपीएल 2024 का आधा सफर ख़त्म हो चूका है,...

राजस्थान में मोदी ने दी हनुमान चालीसा पढ़ने और रामनवमी मनाने की गारंटी

टोंक-सवाई माधोपुर में आज प्रधानमंत्री मोदी ने लोगों को...

तेल को तरस सकती है दुनिया

ईरान-इजरायल संघर्ष पर विश्लेषकों का कहना है कि अगर...

लगातार तीसरे दिन बढ़त में खुले बाजार

मंगलवार को भारतीय शेयर बाजार लगातार तीसरे दिन बढ़त...