depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

फ्लेमिंग को कोच बनाने के लिए BCCI ने धोनी से मदद मांगी

फीचर्डफ्लेमिंग को कोच बनाने के लिए BCCI ने धोनी से मदद मांगी

Date:

टीम इंडिया के मुख्य कोच के रूप में राहुल द्रविड़ का कार्यकाल जून में 2024 टी20 विश्व कप के बाद समाप्त होने वाला है, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) नए हेड कोच की तलाश में जुटा हुआ है, उसने गौतम गंभीर से भी संपर्क किया लेकिन वहां से भी निराशा मिली, अब उसकी नज़रें चेन्नई सुपर किंग्स के कोच और पूर्व NZ खिलाडी स्टीफन फ्लेमिंग पर हैं. ताज़ा अपडेट के मुताबिक फ्लेमिंग टीम इंडिया के कोच बनने को राज़ी हो जांय इसके लिए वो महेंद्र सिंह धोनी की मदद हासिल करेगा।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बीसीसीआई ने शुरुआत में टी20 विश्व कप के बाद भारत के मुख्य कोच की भूमिका के लिए फ्लेमिंग को अपनी पहली पसंद के रूप में चुना था हालाँकि, न्यूजीलैंड के पूर्व कप्तान ने 2027 तक प्रतिबद्धता जताने में झिझक महसूस की।

प्रारंभिक चर्चा में, फ्लेमिंग ने बीसीसीआई को अनुबंध कार्यकाल के बारे में अपनी आपत्तियों से अवगत कराया, जिसके बाद बोर्ड को गौतम गंभीर, रिकी पोंटिंग, जस्टिन लैंगर और महेला जयवर्धने जैसे वैकल्पिक विकल्प के रूप में देखना पड़ा। उम्मीदवारों के साथ चल रही चर्चा के बावजूद, बीसीसीआई फ्लेमिंग को लेकर आशान्वित है और उसने इस मामले में धोनी की सहायता ली है।

बीसीसीआई के एक अंदरूनी सूत्र ने टिप्पणी की, “फ्लेमिंग ने सीधे तौर पर मना नहीं किया है। लेकिन सीएसके के सीईओ ने फ्लेमिंग के भारतीय कोचिंग भूमिका में संभावित परिवर्तन के बारे में किसी भी चर्चा से इनकार कर दिया।

इसके अलावा, रिपोर्टों से संकेत मिलता है कि राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी के मुख्य कोच वीवीएस लक्ष्मण इस पद को संभालने के इच्छुक नहीं हैं। 16 मई को, बीसीसीआई ने आधिकारिक तौर पर मुख्य कोच पद के लिए आवेदन शुरू करने की घोषणा की, जिसकी समय सीमा 27 मई निर्धारित की गई थी। इस बीच, बीसीसीआई सचिव जय शाह ने स्पष्ट किया कि अगर द्रविड़ अपना कार्यकाल बढ़ाना चाहते हैं तो उन्हें नया आवेदन जमा करना होगा।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

तमिलनाडु में ज़हरीली शराब से 30 लोगों की मौत

तमिलनाडु के कल्लाकुरिची जिले में कथित तौर पर जहरीली...

महाराष्ट्र में MVA का एलान, विधानसभा चुनाव साथ मिलकर लड़ेंगे

लोकसभा चुनाव के बाद अब बारी तीन राज्यों के...

मंधाना ने दो साल बाद जड़ा शतक

दक्षिण अफ्रीका की महिला टीम इन दिनों टी 20...

पेपर लीक को रोकने में पीएम मोदी असमर्थ हैं: राहुल गाँधी

नीट पेपर लीक पर हमला करते हुए कांग्रेस के...