depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

बजाज ने लांच किया नया इलेक्ट्रिक स्कूटर चेतक 2901, सबसे सस्ता

बिज़नेसबजाज ने लांच किया नया इलेक्ट्रिक स्कूटर चेतक 2901, सबसे सस्ता

Date:

बजाज कंपनी ने अपना नया इलेक्ट्रिक स्कूटर बजाज चेतक 2901 लॉन्च किया है। इस स्कूटर को पांच आकर्षक कलर ऑप्शन में पेश किया जा रहा है। कंपनी ने इसमें सेफ्टी के लिए डिस्क ब्रेक दिए हैं। मजबूत मेटल बॉडी में बने इस स्कूटर में डिजिटल कंसोल दिया गया है, जो इसे हाई क्लास लुक देता है। इसके अलावा स्कूटर में एलईडी लाइट और डिजाइनर टेललाइट दी गई हैं। इसमें दो राइडिंग मोड इको और स्पोर्ट्स दिए जाएंगे। यह स्कूटर एक बार फुल चार्ज होने पर करीब 123 किलोमीटर तक चलेगा। इस स्कूटर को 95,998 रुपये एक्स-शोरूम में पेश किया जा रहा है।

बजाज चेतक 2901 में हिल होल्ड असिस्ट का फीचर दिया गया है, यह फीचर राइडर को ऊंची सड़कों पर स्कूटर को कंट्रोल करने में मदद करता है। इस स्कूटर को रिवर्स मोड के फीचर के साथ पेश किया जा रहा है, जिससे महिलाओं और बुजुर्गों के लिए इसे चलाना आसान हो जाता है।

बजाज चेतक 2901 में 2.9 kWh का बैटरी पैक मिलता है, यह मिड-सेगमेंट स्कूटर 63 किमी प्रति घंटे की टॉप स्पीड देता है। यह छह घंटे में फुल चार्ज हो जाता है। बाजार में इसका मुकाबला TVS iQube 2.2, Ather Rizta S और Ola S1 Air जैसे स्कूटरों से है। इसमें बड़ी हेडलाइट और एलॉय व्हील दिए गए हैं। स्कूटर में ट्यूबलेस टायर और सिंगल पीस सीट मिलती है। TVS iQube की बात करें तो इसमें 3.4 kwh का बैटरी पैक मिलता है। यह स्कूटर 1.20 लाख रुपये की एक्स-शोरूम कीमत पर उपलब्ध है। यह हाई स्पीड स्कूटर महज 4.2 सेकेंड में 0 से 40 किमी/घंटा की रफ्तार पकड़ लेता है। स्कूटर की टॉप स्पीड 78 किमी/घंटा है

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

सरकार के लिए फिलहाल GST दरों में कटौती करना मुश्किल

बाजार के जानकारों का कहना है कि लोकसभा चुनाव...

भारत माता के रूप में इंदिरा गाँधी को देखते हैं मोदी के मंत्री गोपी

अदाकार से नेता बने साउथ के सुपर स्टार केंद्रीय...

मंधाना ने दो साल बाद जड़ा शतक

दक्षिण अफ्रीका की महिला टीम इन दिनों टी 20...

शुरूआती कमज़ोरी से उबरा शेयर बाज़ार

14 जून को शुरुआती गिरावट से उबरकर सेंसेक्स और...