depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

बाबर आज़म पर मैच फिक्सिंग का आरोप

फीचर्डबाबर आज़म पर मैच फिक्सिंग का आरोप

Date:

पाकिस्तान की टीम जब भी विश्व कप के मुकाबलों में ख़राब प्रदर्शन करती है तो वहां का मीडिया हाथ धोकर पीछे पड़ जाता है, वो पूर्व खिलाडी भी इस तरह आक्रमण करते हैं जैसे उन्होंने अपने समय में पाकिस्तान को ढेर सारे विश्व कप जिताये हों , अब इन हालात में पाकिस्तान के एक पूर्व पत्रकार ने कप्तान बाबर आज़म के खिलाफ तो मैच फिक्सिंग का आरोप लगा दिया है. वरिष्ठ पत्रकार मुबाशिर लुकमान ने आरोप लगाया है कि यूएसए के खिलाफ मैच हारने के लिए बाबर आज़म ने तोहफे लिए हैं, इन तोहफों में ऑस्ट्रलिया और न्यूज़ीलैण्ड में अपार्टमेंट भी शामिल हैं. लेकिन साथ में खबर ये भी आयी है कि मुबश्शिर लुकमान के खिलाफ बाबर आज़म ने मुकदमा करने का फैसला किया है.

इमरान सिद्दीकी नाम के एक पत्रकार ने जानकारी दी है कि बाबर आज़म ने मुबश्शिर लुकमान पर मुकदमा करने का फ़ैसला किया है। लुकमान ने दावा किया कि बाबर को उनके भाई ने ऑडी ई-ट्रॉन उपहार में दी थी और इसे संदिग्ध सट्टेबाज़ों से हासिल किया गया था। इसके अलावा लुकमान ने ये भी दावा किया कि बाबर ने ऑस्ट्रेलिया और न्यूज़ीलैंड में अपार्टमेंट भी खरीदे हैं। लुकमान ने यह वीडियो तब जारी किया जब पाकिस्तान ने यूएसए से हार का सामना किया और न्यूयॉर्क में आयरलैंड के खिलाफ़ कम स्कोर वाले मुक़ाबले में जीत हासिल की। ​​

आयरलैंड पर पाकिस्तान की सांत्वना जीत के बाद, बाबर ने खुलासा किया कि उन्हें नहीं पता कि 2013 में स्वेच्छा से पद छोड़ने के बाद उन्हें वापस कप्तानी क्यों दी गई।बाबर ने कहा कि जब मैंने कप्तानी छोड़ी, तो मैंने सोचा कि मुझे अब और कप्तानी नहीं करनी चाहिए, इसलिए मैंने इसे छोड़ दिया। फिर जब उन्होंने इसे मुझे कप्तानी वापस की तो यह पीसीबी का निर्णय था। वापस जाने पर अगर मुझे कप्तानी छोड़नी पड़ी, तो मैं इसका खुलेआम ऐलान करूंगा। मैं किसी भी चीज के पीछे नहीं छिपूंगा। जो कुछ भी होगा, वह खुलेआम होगा।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

हरियाणा में INLD के साथ बसपा ने किया गठबंधन

पार्टी के डूबते वजूद को बचाने के लिए बसपा...

स्पेन और इंग्लैंड यूरो कप फ़ुटबाल के फाइनल में

यूरो कप के दूसरे सेमीफाइनल में इंग्लैंड ने नीदरलैंड्स...

तलाकशुदा मुस्लिम महिलाएं पति से भरण-पोषण पाने की हकदार, SC का ऐतिहासिक फैसला

सुप्रीम कोर्ट ने बुधवार को एक ऐतिहासिक फैसले में...

गडकरी ने भाजपा की फिर दिखाया आईना, कांग्रेस न बनने की सलाह

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने अपनी ही पार्टी को...