depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

सड़क पर गिरा पैसा या नोट मिलना शुभ है या अशुभ! जाने यहां

धर्मसड़क पर गिरा पैसा या नोट मिलना शुभ है या अशुभ! जाने...

Date:

नई दिल्ली। क्या कभी आपको सड़क पर गिरा हुआ पैसा या नोट मिला है। कई लोग तो इस पैसे को उठाकर किसी जरूरतमंद को दे देते हैं। वहीं कुछ होते हैं जो इसे अपने पास रख लेते हैं। लेकिन कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जो पैसे उठाने से पहले मन में कई तरह की चीजें सोचते हैं। वो सोचते हैं कि इस पैसे उठाने चाहिए या नहीं। लेकिन क्या जानते हैं सड़क पर गिरे हुए पैसों का मिलन कई तरह के संकेत देता है।

नए काम की शुरुआत

यदि रास्ते में गिरा हुआ पैसा मिलता है तो यह संकेत देता है कि जल्द कोई नया काम शुरू कर सकते हैं। और इस कार्य में तरक्की के साथ साथ धन लाभ मिलेगा।

तरक्की के संकेत

यदि रास्ते में कभी गिरा हुआ सिक्का मिले तो यह जीवन में तरक्की प्रदान करेगा। वास्तु शास्त्र के अनुसार रास्ते में पड़ा सिक्का आपके हाथ में पहुंचने से पहले कई हाथों से गुजर चुका होता है ऐसे में उस सिक्के में अनजान लोगों की सकारात्मक ऊर्जा का प्रवेश होता है जिससे यह जीवन में खुशियां ही खुशियां लाता है।

पैतृक संपत्ति मिलने के योग

अगर कभी सड़क पर चलते समय पैसों से भरा पर्स मिलता है तो यह शुभ संकेत माना जाता है। वास्तु शास्त्र की मानें तो पैसों से भरा पर्स मिलना यह संकेत देता है कि पैतृक संपत्ति मिल सकती है और साथ ही धन लाभ हो सकता है।

ईश्वर का आशीर्वाद

अगर रास्ते में चलते हुए सिक्के मिलते हैं तो इसका अर्थ है कि भगवान साथ हैं। दरअसल सिक्के धातु के बने होते हैं इसलिए ऐसा माना जाता है कि गिरा हुआ सिक्का जिसे मिलता है उसे दैवीय आशीर्वाद मिलता है। यदि उस समय किसी प्रॉपर्टी में निवेश करते हैं तो लाभ होगा।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

सीटों की संख्या बताने से प्रशांत किशोर ने की तौबा

लोकसभा चुनाव में भाजपा को 300 से ज़्यादा सीटें...

शेर की सवारी

अमित बिश्नोईशपथ ग्रहण के बाद मोदी सरकार की कैबिनेट...