depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

जेल से अरविन्द केजरीवाल ने किया 6 गारंटियों का एलान, पत्नी ने रैली में पढ़ा सन्देश

नेशनलजेल से अरविन्द केजरीवाल ने किया 6 गारंटियों का एलान, पत्नी ने...

Date:

इंडिया गठबंधन की आज दिल्ली के रामलीला मैदान पर लोकतंत्र बचाव रैली चल रही है। रैली में इंडिया गठबंधन के सभी दलों के बड़े नेताओं की मौजूदगी है जिसमें जिसमें कांग्रेस पार्टी अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, नेशनल कांफ्रेंस के फारूक अब्दुल्ला, राहुल गाँधी, उद्धव ठाकरे, तेजस्वी यादव। महबूबा मुफ़्ती, शरद पवार, डी राजा, सीताराम येचुरी और बहुत से नेताओं की मंच पर मौजूदगी है. इस मौके पर जेल में बंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने जेल से भेजे गए उनके सन्देश को पढ़कर सुनाया जिसमें देश के लिए 6 गारंटियों का एलान भी शामिल है।

केजरीवाल ने इंडिया गठबंधन की तरफ से जिन 6 गारंटियों का एलान किया है उनमें पूरे देश में बिना पावर कट 24 घंटे बिजली, पूरे देश में गरीबों की बिजली फ्री , हर गांव और मोहल्ले में शानदार सरकारी स्कूल. हर गांव-मोहल्ले में मोहल्ला क्लिनिक. किसानों को स्वामीनाथन आयोग के मुताबिक एमएसपी. दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा और हर जिले में मल्टी स्पेशलिटी सरकारी अस्पताल. इन गारंटियों की घोषणा के साथ ही सुनीता ने ये भी बताया कि इन गारंटियों के एलान पर अरविन्द केजरीवाल को इंडिया गठबंधन के लिए इस बात के लिए माफ़ी भी है क्योंकि इन गारंटियों की घोषणाओं से पहले वो बाकी दलों से इसकी सहमति नहीं ली क्योंकि वो जेल में है.

इससे पहले सुनीता केजरीवाल ने रामलीला मौजूद में भारी भीड़ से सवाल से पूछा कि क्या केजरीवाल को इस्तीफ़ा देना चाहिए? सुनीता ने कहा कि आपके केजरीवाल शेर हैं, मोदी सरकार ने उन्हें ज़्यादा दिनों तक जेल में नहीं रख सकते वो जल्द ही जेल से बाहर आएंगे.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

पराग ने भी बढ़ा दिए दूध के दाम

अमूल के बाद पराग दूध ने भी कीमतों में...

नीट प्रश्नपत्र लीक: चार अभ्यर्थियों की गिरफ़्तारी, 13 के रोल कोड मिले

नीट प्रश्नपत्र लीक मामले में बुधवार को बिहार की...

फरगूसन ने वो कर दिखाया जो टी20 वर्ल्ड कप आज तक नहीं हुआ

न्यूजीलैंड के लॉकी फर्ग्यूसन ने टी20 वर्ल्ड कप में...

आज भी तपेगा उत्तर भारत, चलेंगे लू के थपेड़े

भारतीय मौसम विभाग ने शनिवार 15 जून को दिल्ली,...