depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

मेरठ में अर्चना गौतम के पिता ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के PA के खिलाफ दर्ज कराया मुकदमा

उत्तर प्रदेशमेरठ में अर्चना गौतम के पिता ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के...

Date:

मेरठ। बिग बॉस से फेम और कांग्रेस के टिकट से हस्तिनापुर विधानसभा चुनाव लड़ीं अर्चना गौतम के पिता ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के पीए संदीप कुमार के खिलाफ परतापुर थाने में मुकदमा दर्ज कराया है।

अर्चना गौतम के पिता का आरोप है कि प्रियंका गांधी के कहने पर उनकी बेटी 26 फरवरी 2023 को रायपुर में कांग्रेस के महाअधिवेशन में भाग लेने के लिए गई थीं, जहां पर अर्चना गौतम ने राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी से मिलने का समय पीए संदीप सिंह से मांगा, लेकिन उन्होंने प्रियंका से मिलवाने से मना कर दिया और अर्चना से बदतमीजी से बात करते हुए जातिसूचक व अमर्यादित भाषा का उपयोग किया। यही नहीं अर्चना गौतम को सभी के सामने अधिवेशन मंच पर जाने से मना कर दिया।

अर्चना गौतम के पिता ने आरोप लगाया कि संदीप ने मेरी बेटी को इशारों में अलग होकर बात करने की कोशिश की। इसी दौरान मेरी बेटी को जातिसूचक शब्दों से संबोधित करते हुए जेल में डलवाने व जान से मारने की धमकी देते हुए अभद्र व्यवहार किया। जिससे उनकी बेटी को मानसिक गहरा आधात लगा है।

आरोप है कि संदीप ने उठाने की धमकी देते हुए अपमानित किया। जिसका वीडियो सबूत वहां के कैमरा मैन के पास उपलब्ध है। बाद में मेरी बेटी अपने प्रयासों से प्रियंका से मिल पाईं। इस संबंध में एसएसपी रोहित सिंह सजवाण का कहना है कि मुकदमे को रायपुर स्थानांतरित किया जाएगा। वहीं से आगे की कार्रवाई होगी।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

ओडिशा में बीजद के हार की वजह बने पांडियन ने राजनीति से लिया सन्यास

राज्य विधानसभा चुनावों में बीजू जनता दल के हारने...

इंडिया गठबंधन से नितीश को मिला था पीएम पद का ऑफर, जदयू का दावा

नरेंद्र मोदी और उनके मंत्रिमंडल के शपथ ग्रहण की...

सोनिया गाँधी फिर बनीं कांग्रेस संसदीय दल की नेता

कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष और राज्यसभा सांसद सोनिया गांधी...