depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

Windows 11 में मिल रही है Apple की ये शानदार सुविधाएं!

टेक्नोलॉजीWindows 11 में मिल रही है Apple की ये शानदार सुविधाएं!

Date:

टेक डेस्क। Apple ने आखिरकार Apple Music और Apple TV ऐप्स को Windows 11 में दे ही दिया। ऐपल और माइक्रोसॉफ्ट दोनों ही बड़ी कंपनियों में से है, इन दोनों के ही हजारों यूजर्स है।

Apple Music और Apple TV ऐप्स अब Microsoft Store पर लाइव है, साथ ही एक और ऐप है जो अब विंडोज ऐप स्टोर पर आ गया है। ये ऐपल डिवाइसेस ही है, इसकी मदद से विंडोज मशीन पर आईफोन और आईपैड को मैनेज कर सकेगे।

लेकिन आपको ये ऐप्स Microsoft Store में नहीं मिलेंगे, साथ ही यह एक प्रीव्यू बिल्ड है। यानि हो सकता है की सभी सुविधाएं उम्मीद के मुताबिक काम न करें।

Apple Music, TV, या डिवाइसेज ऐप प्रीव्यू इंस्टॉल करते हैं, तो iTunes नहीं खोल पाएंगे। साथ ही डिवाइस पर लोकली सुरक्षित ऑडियोबुक और पॉडकास्ट को भी आप नहीं खोल पाएंगे, जब तक की आईट्यून्स का संगत वर्जन जारी नहीं होता। इसके लिए आप इन तीन ऐप्स को अनइंस्टॉल करे फिर आईट्यून्स का उपयोग कर पाएंगे।

Apple Music, TV और नए Apple डिवाइस ऐप आधुनिक तकनीकों पर बनाए गए हैं, ये ऐप बहुत अधिक स्मूथ होंगे। ये ऐप्स काफी हद तक macOS के ऐप्स के समान दिखते हैं।

ऐपल म्यूजिक ऐप में अन्य बिल्ड की तरह ही सभी सुविधाएं मिलती हैं, लेकिन लिरिक्स का उपयोग नहीं कर पाएंगे। Apple TV भी उसी तरह काम करता है।

जानकारी के लिए बता दे, ऐपल डिवाइसेस ऐप आईट्यून्स की जगह लेगा और हां ये ऐप्स Microsoft Store में छिपे होते हैं, तो आसानी से आप नहीं ढूंढ पाएंगे। लेकिन उम्मीद है तीनों ऐप्स का स्टेबल वर्जन पेश होगा।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

नया टी 20 कप्तान कौन? गौती लेंगे फैसला

रोहित शर्मा ने टी 20 क्रिकेट से संन्यास ले...

भारतीय युवा ब्रिगेड ने ज़िम्बाब्वे को 4-1 से धोया

टीम इंडिया की यंग ब्रिगेड जब ज़िम्बाब्वे दौरे पर...

माइक्रोसॉफ्ट में गड़बड़ी: हवाईअड्डों पर तकनीकी दिक्कतें, एयरलाइन्स की चेक-इन प्रभावित

मुंबई, दिल्ली, बेंगलुरु एयरपोर्ट समेत पूरे भारत के एयरपोर्ट...