depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

“एनिमल” की छप्पर फाड़ कमाई जारी

एंटरटेनमेंट"एनिमल" की छप्पर फाड़ कमाई जारी

Date:

रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म ‘एनिमल’ थिएटर्स में इतिहास रच रही है. संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म को 10वें दिन भी दर्शकों की ऐसी भीड़ मिली जैसी बहुत सारी फिल्मों को ओपनिंग के दिन भी नहीं मिल पाती. जनता के प्यार का कमाल ये है कि ‘एनिमल’ दूसरे वीकेंड में भी बॉक्स ऑफिस पर कहर बरपा रही है. कमाई के मामले में ‘एनिमल’ सीधा शाहरुख खान की ब्लॉकबस्टर ‘जवान’ और ‘पठान’ को टक्कर दे रही है. पहले वीकेंड की तरह दूसरे वीकेंड में भी फिल्म की कमाई मेंटेन रही. सिर्फ 10 दिन में ही रणबीर की फिल्म ने पिछली कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों को पछाड़ना शुरू कर दिया है.

बॉलीवुड ट्रैकर प्लेटफार्म सैकनिल्क के मुताबिक रणबीर कपूर- श्मिका मंदाना की ‘एनिमल’ ने रिलीज के 10वें दिन भारत में 37 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है जो दूसरे रविवार की कमाई के मामले में शाहरुख खान की जवान और ‘पठान’ से कहीं ज़्यादा है। वहीँ फिल्म ने टोटल 432.27 करोड़ रुपये का घरेलू कलेक्शन किया और 500 करोड़ की तरफ मज़बूती से आगे बढ़ रही है. फिल्म ने आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ (387.38 करोड़ ) को भी कमाई के मामले में काफी पीछे छोड़ दिया है। वहीं वर्ल्डवाइड सनी देओल की ‘गदर 2’ (686 करोड़) को पछाड़ दिया है, वर्ल्डवाइड एनिमल की टोटल कमाई 697 करोड़ रुपये पहुंच चुकी है.

फिल्म में बॉबी देओल को बहुत पसंद किया जा रहा है, उनका एंट्री वाला गाना वायरल हो चुका है। फिल्म में बॉबी ने खतरनाक “साइलेंट किलर” का किरदार निभाया है। सोशल मीडिया पर बॉबी देओल के चर्चे हो रहे हैं, उन्हें “लॉर्ड बॉबी देओल” को टैग मिल चुका है।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

जया प्रदा फरार घोषित

बॉलीवुड की मशहूर फिल्म अभिनेत्री और रामपुर की पूर्व...

मुनाफावसूली के मूड में खुला शेयर बाजार

हफ्ते के पहले कारोबारी दिन भारतीय शेयर बाजार में...

श्रेयस पर सितम, KLR पर करम: बोर्ड के रवैये पर सवाल

भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने कल जिस सेंट्रल कांट्रैक्ट की...

पेपर लीक करने वालों को योगी की चेतावनी, न घर के रहोगे न घाट के

उत्तर प्रदेश में पेपर लीक करने वालों की अब...