depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

Amit Shah in Kashmir: कश्मीर में अमित शाह ने नमाज़ के दौरान रोका भाषण

नेशनलAmit Shah in Kashmir: कश्मीर में अमित शाह ने नमाज़ के दौरान...

Date:

Amit Shah in Kashmir:केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह इन दिनों कश्मीर के दौर पर हैं जहाँ वो कई तरह की घोषणाएं कर चुनावी ज़मीन को समतल करने की कोशिश कर रहे हैं, कल इसी कड़ी में उन्होंने कश्मीर के पहाड़ी समुदाय को ST का दर्जा दिए जाने का एलान किया वहीँ आज वो बारामुला में एक सभा को सम्बोधित कर रहे थे जहाँ नमाज़ के दौरान उन्होंने अपने भाषण को रोक दिया। नमाज़ के बाद अपने भाषण को आगे बताते हुए अमित शाह ने बताया कि उनसे बताया गया कि पास की मस्जिद में नमाज़ चल रही है.

बहरहाल नमाज़ के बाद अपने भाषण को जारी करते हुए उन्होंने कश्मीर की विपक्षी पार्टियों पर हमला करते हुए कहा कि महबूबा मुफ़्ती हमसे पूछती हैं कि कश्मीर आकर आपको हिसाब देना पड़ेगा कि हमने कश्मीर को क्या क्या दिया। उन्होंने कहा कि हम तो यहाँ हिसाब देने आये हैं लेकिन क्या वो लोग हिसाब देंगे जिन्होंने दशकों यहाँ के लोगों के साथ छल किया है, क्या वो परिवारवादी लोग कश्मीर की जनता को हिसाब देंगे कि दशकों प्रदेश पर राज करने के बाद कश्मीर क्यों पिछड़ा रह गया. अमित शाह ने किया अनुच्छेद 370 हटाने के बाद यहाँ विकास शुरू हुआ, समानता शुरू हुई, पहले इसे लोग टेररिस्ट स्टेट के रूप में जाना जाता था आज टूरिस्ट स्टेट के रूप में पहचान बनी है।

बता दें कि कश्मीर में आतंकियों के हमलों और उनके एनकाउंटर की घटनाएं लगातार जारी हैं. आज भी शोपिया में चार आतंकी मार गिराए गए, मुठभेड़ अभी जारी है, जवानों की हत्याएं भी जारी हैं, इसके बावजूद गृह मंत्री कश्मीर में बड़े बड़े दावे कर रहे हैं. विपक्षी नेताओं की नज़रबंदी का दौर आज भी जारी है. अमित शाह ने आज इस बात को स्पष्ट किया कि पाकिस्तान से किसी तरह की कोई बात नहीं की जाएगी। उन्होंने कहा कि आज कश्मीर के लोग मोदी जी के वकास मॉडल को पसंद कर रहे हैं, मोदी जी ने कश्मीर की पंचायतों तक लोकतंत्र को पहुँचाया है, इससे पहले यहाँ लोग इलेक्ट नहीं नॉमिनेट होते थे.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

सेंसेक्स में 622 अंक उछलकर बंद

शुक्रवार को सप्ताह के आखिरी कारोबारी दिन भारतीय शेयर...

आ गयी Tata Curvv की लांच डेट

टाटा मोटर्स अगले महीने की 7 तारीख को अपनी...

अल्केरेज़ फिर बने विंबलडन चैंपियन

स्पेन के कार्लोस अल्केरेज़ ने सर्बिया के नोवाक जोकोविच...

भारतीय युवा ब्रिगेड ने ज़िम्बाब्वे को 4-1 से धोया

टीम इंडिया की यंग ब्रिगेड जब ज़िम्बाब्वे दौरे पर...